सुशांत की मौत के बाद चमकी रिया की किस्मत, बायोपिक बनाने की तैयारी में मेकर्स

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Sep 2020, 3:16 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फिलहाल तो ड्रग्स मामले में हिरासत में है. रिया की याचिका पर कल यानी 29 सितंबर को सुनवाई होने वाली है. बता दें जहां एक तरह सुशांत की मौत का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को मान रही है, तो वहीं कुछ मेकर्स रिया की बायोपिक बनाने की सोच रहे हैं.
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. हालांकि अभी तक इस बात पर रहस्य कायम है कि एक्टर की मौत आत्महत्या से हुई थी, या फिर उनकी हत्या की गई थी. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवा दी. वैसे तो अभी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में पुलिस कस्टडी में है. बॉलीवुड भी रिया चक्रवर्ती को लेकर दो गुटों में बंट चुका है, ऐसे में देखा जाए तो रिया पूरी तरह से लाइमलाइट में छाई हुईं है.

ऐसे में एक रिपोर्ट कि मानें तो कई फिल्ममेकर इस मौके का फायदा उठाते हुए एक्ट्रेस की बायोपिक बनाना चाहते हैं. बता दें सिर्फ नेशनल तौर पर ही नहीं बल्कि सुशांत केस को इंटरनेशल तौर पर भी खूब कवरेज मिल रही है. ऐसे में कुछ मेकर्स रिया की बायोपिक बनाना चाहते हैं तो कुछ एक्ट्रेस को लेकर डॉक्यूमेंट्री बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं बल्कि रिया पर एक बुक छापने की भी प्लानिंग एक पब्लिकेशन हाउस के द्वारा किया जा रहा है. 

श्रद्धा और सारा का आरोप-ड्रग्स लेते थे सुशांत, अब दोस्त युवराज ने दिया रिएक्शन

हालांकि पब्लिकेशन हाउस का ये कहना है कि अपनी कहानी को बताते हुए रिया चक्रवर्ती एक बुक को लिखे, जिसे वो पब्लिश करेंगे.रिया चक्रवर्ती से पहले कई फिल्ममेकर्स सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर चुके हैं. अब देखना ये है कि आखिर किसी बायोपिक पहले बड़े परदे पर देखने को मिलने वाली है. बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को आरोपी नंबर 1 माना जा रहा है.

रिया के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर CBI से नए मेडिकल बोर्ड की रखी मांग

 

अन्य खबरें