एम्स की रिपोर्ट आने के बाद सोनी राजदान ने ट्वीट कर कंगना पर साधा,कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 01:05 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है. महेश भट्ट की पत्नीसोनी राजदान ने ट्वीट किया है.
एम्स की रिपोर्ट आने के बाद सोनी राजदान ने ट्वीट कर कंगना पर साधा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या का केस है. महेश भट्ट की पत्नीसोनी राजदान ने ट्वीट कर कर कहा है कि 'ये उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि कोई एक दिन अचानक सुबह उठकर आखिर कैसे खुद को मार लेते हैं. हां, कोई ऐसा नहीं करता. यही तो प्वाइंट है. वह तो कई सालों तक इसे झेलते हैं. दुख की बात है कि लोग कभी-कभी एक ही विकल्प चुन लेते हैं.'

सोनी ने दूसरा ट्वीट किया, 'जीवन से नहीं, लेकिन वह दुख से पीड़ित हैं. दुख की बात है कि इसमें आत्महत्या शामिल हो सकती है. मानसिक स्वास्थ्य को खराब न होने दें. प्लीज इस बात को समझिए कि मानसिक रोग को समझना कितना जरूरी है. इलाज करवाने से न डरें और न ही शर्मिंदा हों. 

बिग बॉस 14: हिना खान के धमाकेदार डांस ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें ग्लैमरस लुक

यह आपकी जान बचा सकता है.' मालूम हो सोनी ने ये ट्वीट कंगना का नाम लिए उनके ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, कंगना ने एम्स पैनल की रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए हैं. कंगना ने इस मामले में ट्वीट किया, 'यंग और अद्भुत इंसान ऐसे ही एक दिन उठकर अपने आप को मार नहीं देते.

कंगना ने एक और ट्वीट किया, 'हमें कुछ सवालों का जवाब चाहिए. पहला कि सुशांत ने बताया कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें बैन किया था. हमें जानना है कि वे लोग कौन थे?' दूसरा कि मीडिया ने उनके रेपिस्ट होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? वहीं तीसरा सवाल यह है कि महेश भट्ट सुशांत का मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे.

अन्य खबरें