अक्षय कुमार की मां के निधन के बाद पीएम मोदी ने पत्र लिखकर जताया दुख

Anuradha Raj, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 4:45 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया ने 8 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया. तबसे हर कोई शोक जता रहा है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र लिख शोक जताया है.
पीएम मोदी और अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का 8 सितंबर को निधन हो गया था. जिसके बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने एक्टर के मां को श्रद्धंजलि दी. अब हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अक्षय कुमार को शोक संदेश भेजा है. अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी द्वारा भेजे गए शोक संदेश पत्र को शेयर किया है. पीएम मोदी ने इस पत्र के शुरुआत में लिखा  है- मेरे प्रिय अक्षय, ये सबसे अच्छा होता अगर मैं ऐसा पत्र कभी नहीं लिखता. ऐस समय एक आदर्श दुनिया में कभी नहीं आना चाहिए. मझे काफी दुख हुआ आपकी माता अरुणा जी के निधन की खबर को सुनकर. अपने पत्र में पीएम मोदी ने आगे लिखा है कि आपने बहुत संघर्ष और मेहनत के बाद इस सफलता के स्वाद को चखा है. 

अपनी मेहनत और दृढ संकल्प से अपना नाम बनाया है, और इतना फेम कमाया है. अपने इस सफर में हमेशा सही मूल्यों औ नैतिक शक्ति से जुड़े रहे. इसी कारण से आप विपरीत परिस्थितियों को भी अवसर में बदल पाएं. आपको अपने माता-पिता से ये सीख मिली है. आपने जब अपने करियर की शुरुआत की थी, मुझे यकीन है उस दौरान कई लोगों को संदेह हुआ होगा. लेकिन आपकी मां चट्टान की तरह हमेशा आपके साथ खड़ी रही होंगी.

सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर धमाल मचाएगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, इस दिन स्ट्रीमिंग शुरू

उन्होंने ही सुनिश्चित किया होगा कि आप हमेशा विनम्र और दयालु रहें. पीएम मोदी ने अपने पत्र के अंत में लिखा- सबसे ज्यादा खुशी की बात तो ये है कि अपने जीवन में उन्होंने आफको सफलता प्राप्त करते हुए और स्टारडम पाते हुए देखा. जिस तरह से आपने उनकी देखभाल की है वो बहुत ही ज्यादा प्रेरणादायक है. पीएम ने अपने पत्र में अक्षय कुमार के लिए लिखा कि मेरी संवेदनाएं आपके और आपके परिवार के साथ है.

 

अन्य खबरें