राहुल वोहरा के निधन पर बोलीं किश्वर मर्चेंट, काश सोनू सूद तक उनकी बात पहुंच जाती

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 1:52 PM IST
  • राहुल वोहरा की मौत की खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल है, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने उनके लिए एक पोस्ट किया है और दुख जाहिर किया है.
किश्वर मर्चेंट,

बीते रविवार एक्टर राहुल वोहरा की मौत के बाद बॉलीवुड के कई स्टार ने शोक व्यक्त किया है. लोग उनके मौत की खबर से काफी दुखी है. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी तेजी से वायरल है, ऐसे में टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने उनके लिए एक पोस्ट किया है और दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि काश राहुल की आवाज सोनू सूद तक पहुंच जाती है.

बिग बॉस फेम किश्वर मर्चेंट लिखती हैं काश सोनू सूद तक राहुल का मैसेज पहुंच गया होता. तो शायद चीजें आज कुछ और होतीं. मैं राहुल के परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं. इस मुश्किल घड़ी में भगवान उन्हें शक्ति दे. मालूम हो, राहुल के निधन से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने कहा था काश मुझे भी सही इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता. इस पोस्ट को लोग पढ़ भावुक हो रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने डोनेट किया 2 करोड़ रुपये, इस पैसे को यहां किया जाएगा इस्तेमाल

राहुल वोहरा ने अपने निधन से ने निधन से कुछ घंटे पहले ही फेसबुक के जरिए लोगों से मदद की अपील की थी. उनके निधन के बाद लोग काफी दुखी हैं. बता दें, राहुल वोहरा यूट्यूब पर काफी वीडियो बनाते थे, उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते थे. उन्हें लोग बहुत पसंद करते थे उनके मौत की खबर ने हर कोई दुखी है. खासकर उनका पोस्ट दिल को तोड़ने वाला है.

 

अन्य खबरें