सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की ऐसी है हालत, ना खाना खाती हैं और ना सोती हैं

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 6:33 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल अभी भी सदमे में हैं. 
सदमे में है शहनाज गिल

बिग बॉस 13 के विनर और छोटे परदे के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल के उम्र में ही हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई. जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर लोगों को पता चली चारों तरफ मातम छा गया.  अभी तक भी सिद्धार्थ के करीबियों और फैंस के लिए इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो गया है कि सिद्धार्थ हमारे बीच में नहीं हैं. तो वहीं शहनाज गिल की हालत को लेकर कुछ जानकारीयां सामने आई हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज की हालत बहुत खराब है. एक मीडिया रिपोर्ट में शहनाज को लेकर दावा किया जा रहा है कि ना वो ठीक से खा पा रही हैं, और ना हो पा रही हैं. ऐसे में शहनाज के बारे में जानकर आपका भी दिल टूट जाएगा. 

शहनाज गिल की एक झलक सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद फ्यूनरल के दौरान देखने को मिली थी. शहनाज गिल की उन तस्वीरों ने सबको रुला कर रख दिया. तो वहीं कुछ सेलेब्स ने शहनाज से मिलने के बाद उनके बारे में बात की. वहीं बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो शहनाज गिल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के बाद से आज भी सदमे में हैं, सना पूरी तरह से बिखर गई हैं.

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत बिगड़ी, ICU में भर्ती, लंदन से वापस आए सुपरस्टार

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि उस नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर सकता है. सिद्धार्थ के निधन के बाद से शहनाज शोक में डूबी हुईं है. सबसे ज्यादा दिल को दुखाने वाली बात तो ये है कि उस दिन से शहनाज ना ठीक से खा पा रही हैं, और ना सो पा रही हैं. यहां तक की शहनाज किसी से बात तक करना पसंद नहीं कर रही हैं, उनकी ऐसी हालत है कि अकेला नहीं छोड़ा जा सकता.

 

अन्य खबरें