दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत के ट्विटर वॉर के बाद, सिंगर के बढ़े फॉलोवर्स

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 04:51 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच कुछ दिनों पहले से ट्विटर वॉर छिड़ चुका है. जिसका फायदा सिंगर को होता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल दिलजीत के फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.
पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर वॉर काफी सुर्खियों में है. दरअसल ट्विटर वॉर के बाद दिलजीत दोसांझ को एक फायदा जरूर हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से दिलजीत के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में काफी बढ़ोतरी हुई है. अब उनका ट्विटर पर दिलीजत दोसांझ के 4 लाख फॉलोअर्स बढ़ गए हैं. आपको बता दें कि, दिलजीत के 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. ये फॉलोअर्स उनके बुधवार और गुरुवार को बढ़े हैं.

मालूम हो कि, कंगना रनौत ने एक बुजुर्ग किसान महिला की फोटो शेयर कर उनके बारे में गलत शब्द लिखे थे. इसमें कंगना ने लिखा था की ये पैसे लेकर प्रोटेस्ट करती हैं.इसके बाद दिलीजत ने कंगना की जमकर क्लास लगा दी. इस पर कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कहा था और फिर यह मामला काफी बढ़ गया.इसको लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) ने भी कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है. इस नोटिस के तहत डीएसजीएमसी ने कंगना पर किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला किसान को लेकर असभ्य ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए उक्त महिला किसान से तत्काल सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है.

राखी सावंत बिग बॉस 14 में कशमीरा शाह को देख हुईं निराश

सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा डीएसजीएमसी अध्यक्ष का आरोप है कि, किसानों के प्रदर्शनकारियों और कार्यकर्ताओं को बदनाम करने के लिए कंगना रनौत ने ट्वीट/रिट्वीट किए हैं. बता दे कि, किसान आंदोलन के तहत किसान शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे हैं.ये बात हद से आगे बढ़ गई है सिरसा ने कहा कि, कंगना रनौत की भाषा असभ्य थीं. जिसमे कंगना रनौत ने लिखा था कि, बुजुर्ग महिला को सौ रुपए रोजाना मिलती हैं. अगर कंगना ने एक हफ्ते के भीतर माफी नहीं मांगी तो सिरसा ने कहा उनपर बिना नोटिस दिए कानून के अनुसार करवाई की जाएगी.

 

अन्य खबरें