सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 01:00 PM IST
डॉ. सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हो गया है. इसमें वह यह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी.
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स के डॉक्टर का लीक्ड ऑडियो आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं. सुशांत की मौत के मामले में आई रिपोर्ट पर अब हायतौबा मची हुई है. दरअसल सुशांत के फैंस और उनका परिवार ये मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने सुसाइड किया है. एम्स की फॉरेंसिक टीम के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने यह बात साफ कर दी थी कि सुशांत की मौत मर्डर नहीं बल्कि सुसाइड है. डॉ. गुप्ता ने कहा था कि 7 लोगों की फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच की है और यह मामला बिल्कुल साफ है.

वहीं इस मामले में नया मोड़ यह आया है कि डॉ. सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हो गया है. इसमें वह यह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी. यह ऑडियो टेप तब का है जब उन्होंने सुशांत की फोटो देखी थी. हालांकि फॉरेंसिक जांच में उन्होंने इसे सुसाइड करार दिया है.

सुशांत के फैमिली वकील ने कहा- CBI से करेंगे नई फारेंसिक टीम गठन के लिए अनुरोध

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार इस ऑडियो टेप में डॉक्टर गुप्ता का कहना है कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था. हालांकि बाद में एम्स के फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई. एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली भी संतुष्ट नहीं थी.

एम्स पैनल की रिपोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह भी संतुष्ट नहीं हैं. विकास का कहना है कि वह सीबीआइ से नई फरेंसिक टीम के गठन की मांग करेंगे.

संजय राउत ने सुशांत को बताया चरित्रहीन, कहा- नाकामी नहीं पचा पाते थे एक्टर

अन्य खबरें