सुशांत की मर्डर थ्योरी को एम्स ने नकारा, एक्टर की बहन श्वेता का आया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Oct 2020, 5:16 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 4 महीने होने जा रहे हैं. लेकिन अभी भी एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए उनके फैंस और उनकी बहन लगातार लड़ाई लड़ रही है. आए दिन सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति कैंपेन चलाती रहती हैं. 
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. तबसे ही तीन जांच एजेंसियां इस केस की जांच करने में लगी हुई है. पिछले काफी समय से हर कोई इस बात का इंतजार कर रहा था कि एम्स कब सीबीआई को रिपोर्ट समबिट करेगी. कब लोगों को पता चल पाएगा कि सुशांत की हत्या की गई थी या फिर उन्होंने आत्महत्या की थी. बता दें एम्स की फॉरेंसिक टीम रिपोर्ट सीबीआई को सौंप चुकी है, और सीबीआई ने भी क्लियर कर दिया है कि एक्टर की आत्महत्या नहीं हुई. 

सीबीआई अब सुसाइट की थ्योरी पार जांच करेगी, ये पता करने की कोशिश करेगी सुशांत ने क्यों आत्महत्या की. क्या एक्टर को आत्महत्या के लिए किसी ने उकसाया था. अब जब सीबीआई की रिपोर्ट सामने आ चुकी है, तो सुशांत की बहन श्वेता का रिएक्शन सामने आया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि हम जीतेंगे. 

AIIMS की फॉरेंसिक रिपोर्ट से खारिज हुई सुशांत मर्डर थ्योरी, सुसाइड पर लगी मुहर

इंडिया टूडे के एक रिपोर्ट कि मानें तो डॉक्टरों का पैनल हर एंगल से जांच करने के बाद इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि एक्टर की मौत हत्या नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाते हुए रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया.कुछ समय पहले ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल दोनों भाई-बहन जेल में है, और अभी तक उनकी जमानत पर कोई निर्णय नहीं आया है.

मुंबई में सुशांत के फैंस ने लगाई होर्डिंग्स, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

अन्य खबरें