आर्यन खान ड्रग्स मामले पर ओवैसी बोले, ‘कमजोर के लिए आवाज उठाएंगे, सुपरस्टार के बेटे के लिए नहीं’

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 9:15 AM IST
  • ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  फिलहाल मुंबई के आर्थर जेल में बंद है. रविवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने शाहरुख खान के बेटे पर तंज कसते हुए कहा, हम जेल में बंद उन बेजुबान मुस्लमानों के लिए बोलेंगे जिनके पिता पावरफुल नहीं हैं.
आर्यन खान ड्रग्स केस पर ओवैसी का बड़ा बयान.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो चर्चा में है. ओवैसी रविवार को गाजियाबाद के मसूरी में चुनावी रैली को संबोधित करने आए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वो जेल में बंद उन बेजुबान लोगों की आवाज बनेंगे जो कमजोर हैं न कि उनके लिए लड़ेंगे जिनके पिता ताकतवर और सुपरस्टार हैं.

ओवैसी ने आर्यन खान और शाहरुख खान का नाम लिए बिना उनपर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, ड्रग मामले में जेलों में 27 प्रतिशत अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं. मैं उनके लिए आवाज उठाउंगा जो कमजोर हैं. न कि उनके लिए जिनके पिता ताकतवर हैं.

मोतिहारी जेल से जुड़ा आर्यन खान ड्रग्स केस का तार, मुंबई के दो तस्करों को रिमांड पर लेने की तैयारी में NCB

बता दें कि 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज रेव पार्टी के दौरान एनसीबी ने छापा मारा और ड्रग्स बरामद किए. खबरों की माने तो पार्टी में एनसीबी ने बड़ी मात्रा में कोकिन, हशीश, एमडी और अन्य नशीला पदार्थ बरामद किया. इस पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी थे. आर्यन खान समेत अन्य लोगो को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद सभी को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया. आर्यन खान को पहले 7 अक्टूबर को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. फिलहाल आर्यन मुंबई के आर्थर जेल में बंद हैं.

अब आर्यन की जमानत को लेकर 20 अक्टूबर को मुंबई सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी. तब तक आर्यन को जेल में रह कर 20 अक्टूबर तक का इंतजार करना होगा.

बप्पी लहरी के पोते रेगो बी का गाना 'बच्चा पार्टी' मचा रहा तहलका, यूट्यूब पर 25 लाख से ज्यादा व्यूज

 

अन्य खबरें