फिल्म Ponniyin Selvan से ऐश्वर्या का लुक देख फैंस हुए इंप्रेस, इस दिन रिलीज होगा पार्ट 1

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 9:34 AM IST
  • मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर 2023 को रिलीज होगा.फिल्म से ऐश्वर्या राय समेत विक्रम, जयम रवि, कार्थी और त्रिशा का फर्स्ट लुक पोस्ट भी जारी कर दिया गया है. फिल्म में ऐश्वर्या महारानी नंदिनी का किरदार निभा रही हैं.
पोन्नियन सेलवन से ऐश्वर्या राय का लुक (फोटो-सोशल मीडिया)

मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म काफी दिनों से चर्चा में है. लेकिन मेकर्स ने अब आखिरकार फिल्म से कास्ट का फर्स्ट लुक जारी किया और साथ ही इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर फैंस को सरप्राइज दिया है. बता दें कि फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' का पहला पार्ट इसी साल 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म एश्वर्या राय नंदिनी के करिदार में नजर आएंगी.

वहीं विक्रम को आदित्य करिकलम के रूप में, जयम रवि को अरुलमोजी वरमन, कार्थी को वंधीयाथेवन के किरदार में और त्रिशा को कुंडावई के रूप में देखा जा सकेगा. सभी का फर्स्ट लुक बेहद अट्रैक्टिव है. पोस्टर्स में सभी का दमदार  लुक देखने के बाद फिल्म को लेकर सभी की दिलचस्पी और बढ़ गई है. 

Sanah Kapoor Wedding: शाहिद की बहन सना बनी दुल्हन, भाभी मीरा के लुक ने ढाया कहर

पोन्नियिन सेलवन से ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो वह वाइन कलर की साड़ी में महारानी की तरह लग रही हैं. बालों का साइड जूड़ा बनाया हुआ है और हैवी मांगटीका के साथ कई ज्वेलरी पहनी हुई है. माथे पर लाल बिंदी उनकी खूबसूरती की शोभा बढ़ा रहा है. ऐश्वर्या का लुक देख फैंस इंप्रैस हो गए.

‘पोन्नियन सेलवन’ को दो पार्ट में बनाया जाएगा. ये फिल्म काल्की कृष्णामुर्थी के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर आधारित है जिसे साल 1995 में लिखा था. फिल्म की कहानी 10 वीं सदी के चोल साम्राज्य पर आधारित है. फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका म्यूजिक ए.आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है.

‘पोन्नियन सेलवन’ तो तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 500 करोड़ रुपये के बजट के साथ तैयार की गई है. फिल्म के सेट बेहद आलीशान तरीके से तैयार किए गए. वहीं दक्षिण भारत के कई राज्यों और मध्य प्रदेश में इसकी शूटिंग हुई.

सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप कर ली शादी? जाने क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई

 

अन्य खबरें