अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का बीती रात निधन, एक्टर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 05:00 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के भाई अनिल देवगन ने बीती रात दुनिया को अलविदा कह दिया. अजय देवगन अपने भाई के निधन से बेहद दुखी है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अजय देवगन ने इस दुख के पल को अपने फैंस से शेयर किया है.
अजय देवगन और अनिल देवगन की फोटो आभार- हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनके भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है. जिसके कारण उनका पूरा परिवार सदमे में है. भाई की मौत के बारे में जानकारी देते हुए अजय देवगन ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. हालांकि अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है कि अजय देवगन के भाई की मौत का कारण क्या है. अजय देवगन मे जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया, फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई दुख जाहिर करते हुए उनके भाई की आत्मा की शांति के लिए कामना करने लगा. 

सोशल मीडिया पर अपने भाई की फोटो शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा- अपने भाई को बीती रात मैंने खो दिया. हमारी फैमली को उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने तोड़ कर रख दिया है. मैं और ADFF उन्हें हमेशा ही बहुत याद करेंगे. प्रार्थना करें, उनकी आत्मा की शांती के लिए. इसके अलावा अपने पोस्ट में अजय देवगन ने ये भी लिखा है देश में फैले इस महामारी के चलते पर्सनल प्रार्थना सभा का हम आयोजन नहीं कर पाएंगे. अपने भाई अनिल देवगन की मौत से अजय देवगन को गहरा सदमा लगा है. 

काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू संग इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगी

बता दें कुछ समय पहले ही अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का भी निधन हो गया था. उस दौरान अजय देवगन की बेटी न्यासा को खूब ट्रोल किया गया था. क्योंकि न्याया अपने दादा की मौत के अगले दिन ही सैलून के बाहर स्पॉट की गईं थी. इस पर अजय देवगन ने कहा था कि उनकी बेटी अपने दादा की मौत से बहुत ज्यादा टूट गई थी. ऐसे में उन्होंने ही अपनी बेटी को सैलून जाने के लिए कहा था, जिससे उसका मन थोड़ा हल्का हो सके.

सुशांत सिंह केस में देवेंद्र महाराष्ट्र सरकार और पुलिस से मांगे माफी- गृहमंत्री

अन्य खबरें