अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म मैदान इन दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 2:14 PM IST
  • एक्टर अजय देवगन ने अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म ' मैदान ' कि रिलीज डेट का ऐलान किया है जिस डेट को वो आने वाली है सिनेमाघर में.
अजय देवगन की फिल्म

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कि अब एक नई फिल्म आने वाली है. एजाज देवगन ने इस बात कि खबर खुद दी है. अजय देवगन कि एक बहुत ही लंबे समय के बाद ये फिल्म आ रही है ' मैदान '. एक्टर अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ' मैदान ' कि रिलीज डेट का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से शेयर कि है. अजय देवगन कि फिल्म ' मैदान ' सिनेमाघरों में दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी आने वाले साल में.

एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट किया है जिसमे अजय देवगन लिखते है कि मैदान में 2021 में दशहरा पर थिएटर्स में वर्ल्डवाइड रीलिज होगी और शूटिंग भी जनवरी से शुरू होगी 2021 में. साथ ही अजय देवगन ने अपनी फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है. अजय देवगन कि ये फिल्म ' मैदान ' सैयद अब्दुल रहीम कि जिदंगी पर आधारित है.

रजनीकांत ने जब इंटरव्यू लेने आई लड़की को शादी के लिए किया था प्रपोज

 जो को साल 1950 से लेकर 1963 तक इंडियन नेशनल टीम के फुटबॉल कोच और मैनेजर रहे थे. अजय देवगन अपनी इस फिल्म में इन्हीं सैयद अब्दुल रहीम के किरदार को निभाएंगे. इस फिल्म को शूटिंग रोक दी गई थी कोरोना कि वजह से. अब खबर है कि जनवरी 2021 से दुबारा शुरू होगी. इस फिल्म कि लगभग 65 प्रतिशत फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है.

अन्य खबरें