अजय देवगन हुए ट्रोल, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 09:09 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को एक शख्स ने अजय देवगन की गाड़ी को बीच में रोककर किसान आंदोलन का समर्थन ना करने के लिए बहुत ही खरी-खोटी सुनाई. जिसके बाद उस व्यक्ति की गिरफ्तारी पर नाराज होने को लेकर अजय देवगन कायर है ट्विटर पर ट्रेंड करना लगा.
अजय देवगन ट्रोल्स

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.अजय देवगन का सुर्खियों में बने रहने का कारण इस बार कोई फिल्म नहीं है. बल्कि किसान आंदोलन को लेकर है. अभी बीते बुधवार को अजय देवगन अपनी कार से मुंबई के फिल्म सिटी से होकर अपने घर की तरफ जा रहे थे. तभी किसी ने अजय देवगन की गाड़ी को रोका और किसानों के समर्थन में कुछ भी ना बोलने के लिए बहुत ही ज्यादा खरी-खोटी सुना दी. जिसके बाद रिपोर्ट आ रही है कि उस व्यक्ति की गिरफ्तारी हो गई है. 

जिसने अजय देवगन के साथ दुर्व्यवहार किया था. लेकिन इसके तुरंत बाद ही ट्विटर पर #अजयदेवगनकायर_है ट्रेंड करने लगा है और लोग ऐसा करके उस व्यक्ति की गिरफ्तारी पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.बीते काफी महीनों से किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर एक घमासान युद्ध देखने को मिल रहा है. आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रिटी इस मामले में एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

सुरभि चंदना के किलर लुक को देख फैंस हुए उनके कायल, देखें वीडियो

ऐसे में फरवरी के महीने में अजय देवगन ने भी एक "झूठा प्रोपेगेंडा" लिखकर ट्वीट किया था. अपने इस ट्वीट में अजय देवगन ने एकजुट रहने की बात की थी. जिस व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई थी अजय देवगन खरी-खोटी सुनाने के लिए वह आदमी अजय देवगन से पहले से ही ज्यादा नाराज था. एक वीडियो ऐसा भी सामने आया था जिसमें उसी व्यक्ति ने अजय देवगन के बारे में कहा था कि अजय देवगन पंजाब के खिलाफ है.

 

अन्य खबरें