अक्षरा सिंह का 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' गाना देख छूट जाएंगे पसीने, गजब वीडियो

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 9:25 PM IST
भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की अदाओं का जादू देखना है तो उनका सबसे पॉपुलर गाना भर जाता ढोडी मोर पसीना से देखिए। ये गाना इंटरनेट पर संसेशन मचा रहा है। इसकी वजह है पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त केमिस्ट्री। देखिए अक्षरा सिंह और पवन सिंह का सुपरहिट गाना भर जाता ढोडी मोर पसीना से गाना का वीडियो।
अक्षरा सिंह का 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' गाना देख आपके छूट जाएंगे पसीने (फोटो साभार-यूट्यूब)

इंटरनेट पर एक भोजपुरी गाना 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' गाना धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस गाने में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह और पवन सिंह नजर आ रहे हैं। अक्षरा व पवन सिंह फिल्माए गए गाने 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। यूट्यूब पर अब तक इस धमाकेदार वीडियो को कई फैंस ने देख डाला है और आगे भी इसकी संख्या बढ़ ही रही है। बता दें भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को खूब ही पसंद किया जाता है।

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के गाने 'भर जाता ढोडी मोर पसीना से' में दोनों ही ग्रीन कलर के मैचिंग कपड़े में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अक्षरा सिंह के लोकप्रिय गानों में ये गाना भी शामिल है। ये गाना पवन राजा फिल्म से है। जिसे पवन सिंह और प्रियंका ने गाया है। इस गाने के बोल छोन मिनीष ने लिखे हैं। संगीतकार अविनाश झा तो वीडियो निर्देशक अरविंद चौबे हैं।

यूट्यूब के कमेंट्स सेक्शन में जाए तो करीब 6 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी हैं। सौरभ पटेल नाम के फैन ने लिखा है कि वह आज भी इस गाने को पसंद करते हैं तो वहीं ललित रौशन ने लिखा कि ये गाना और डांस परफॉर्मेंस दोनों ही बेहतरीन है। इसके अलावा टॉप व नंबर वन कहने वाले फैंस की तो कमी नहीं है। पवन सिंह के इस गाने की व्यूज की बात करें तो इसे अब तक 48,412,308 लोगों ने देख डाला है।

बिग बॉस EX कंटेस्टेंट मंदाना करीम का ग्लैमरस अतवार इंटरनेट पर छाया, देखें Photos

अन्य खबरें