90s के इस गाने पर दिखा अक्षरा सिंह का खूबसूरत अंदाज, फैंस कर रहें जमकर तारीफ

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 10:56 AM IST
  • एक्ट्रेस अक्षरा सिंह वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने 90 के दशक के एक खूबसूरत गाने पर वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
अक्षरा सिंह का खूबसूरत अंदाज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में अक्षरा ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी आवाज के लिए भा जानी जाती है. उनके गाने फैंस को खूब पसंद आते हैं. लेकिन इस बार अक्षरा अपनी फिल्म या किसी लुक को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर छाई हुई है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह 90 के दशक के बॉलीवुड फिल्म दिल तेरा आशिक के गाने 'आशिक मैं हर आशिक' पर एक्सप्रेशंस दे रही है. अक्षरा के इस वीडियो में उनकी एक्टिंग के साथ ही उनके लुक भी फैंस जान छिड़क रहे हैं. शेयर करने के बाद से ही उनका ये पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा है- निगाहें ना मिलती.

काम के मोर्चे पर बात करें तो अक्षरा इस वक्त अपकमिंग फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग कर रही है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दिनेश लाल यादव नजर आएंगे. फिल्म से जुड़ी कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. वहीं हाल ही में अक्षरा का एक नया सॉन्ग ‘बॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ रिलीज हुआ था, जो अबतक यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गुंजन पंत ने की चेहरा पढ़ने की गुजारिश, फैंस बोले- ‘क्या क्या लिखा है’

अन्य खबरें