भावुक कर देगा अक्षरा सिंह का भोजपुरी छठ गीत बड़ा भाग पवले बाड़े सुनकर भर आएंगी आंखें

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 7:00 AM IST
  • महापर्व छठ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह का छठ गीत 'बड़ा भाग पवले बाड़े' रिलीज हुआ है. ये गाना बेहद मार्मिक है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भर आएगी. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्षरा के इस गाने को लेकर दर्शकों ने कहा कि ये बेहतर वीजन के साथ दिल में उतरने वाला गीत है.
अक्षरा सिंह भोजपुरी छठ गीत.

महापर्व छठ पूजा की शुरुआत 8 नवंबर से हो रही है. घर से लेकर बाजारों में इसकी रौनक दिखनी शुरू हो गई है. घर घर छठ पर्व के गीत सुनाई देने लगे हैं. बिग बॉस ओटीटी फेम भोजपुरी एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह का नया गाना 'बड़ा भाग पवले बाड़े' आज रिलीज हुआ है. अक्षरा का ये छठ पूजा स्पेशल गीत लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अक्षरा ने बेहद मार्मिक तरीके से इस गाने को बनाया है, जिसे सुनकर आप इतने भावुक हो जाएंगे कि आपकी आंखें भर आएगी. यही कारण है कि लोगों को न सिर्फ यह गाना पसंद आ रही है, बल्कि गाने की खूब तारीफ भी हो रही है.

बड़ा भाग पवले बाड़े गाने में अक्षरा सूप (दौरा) बनाने वाली के किरदार में नज़र आई हैं, जो सूप बेचते हुए एक घर जाती हैं और वहां उसका हाथ पास पड़े खटिये में लग जाता है, जिसके बाद घर की मालिकन आकर उसे बुरी तरह से दुत्कार देती है. इस घटना से अक्षरा आहत हो जाती है और रोते हुए वहां से चली जाती है.

पवन सिंह और सोनू निगम का भोजपुरी गाना 'जय छठी मईया' रिलीज, हर घर और घाट पर बजेगा ये छठ गीत

इस गाने के माध्यम अक्षरा छठ पूजा में उस चीज को दिखा रही है जिस पर आज तक किसी ने ध्यान नहीं दिया. गाने को लेकर अक्षरा कहती हैं कि छठ माई की कृपा अपने भक्तों पर हमेशा एक समान होता है. फिर भक्त ही एक दूसरे में फर्क क्यों करते हैं. यह महापर्व आपसी सहयोग का भी प्रतीक है. लेकिन फिर भी छठ में उपयोगी सूप बनाने वाले लोगों के साथ आज भी छुआछूत मान कर उनका अपमान करते हैं. जोकि सही नहीं, क्योंकि अगर वे अपवित्र होते तो छठ मईया को उनका सूप चढ़ता ही नहीं. गाने में हमने एक ऐसी ही दुखयारी को दिखाया है.

बता दें कि बड़ा भाग पवले बाड़े गाने को अक्षरा के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक घुंघरू जी का है. डायरेक्टर अंजनी कुमार हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी सावन एम प्रजापति हैं. गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है.

यहां देखिए अक्षरा का  छठ गीत बड़ा भाग पवले बाड़े का वीडियो-

 

Chhath Puja 2021: छठ पर्व में क्यों जरूरी है गन्ना, इसके बिना पूरी नहीं होती पूजा

अन्य खबरें