अक्षरा सिंह ने निरहुआ के जन्मदिन पर इस खास तरीके से दी बधाई, देखें

Smart News Team, Last updated: 02/02/2021 11:53 AM IST
  • भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल को जन्मदिन की बधाई दी है.
अक्षरा सिंह ने निरहुआ

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव यादव आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जन्मदिन की बधाई दी है. अक्षरा सिंह ने अपने दिनेश लाल यादव के साथ वीडियो शेयर किया है. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पूरी दुनिया में खुशियों की लहर बहाने वाले को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. सोशल मीडिया पर कई स्टार निरहुआ को उनके जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं.

स्टार से लेकर फैन्स तक निरहुआ को बधाई दे रहे हैं. निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के बहुत ही फेमस सुपरस्टार है. निरहुआ के गाने आए दिन इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. फैन्स भी निरहुआ के हर गाने को खूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल रहने वाले दिनेश लाल यादव के जन्मदिन पर फैन्स उन्हें प्यार भरे मैसेज भेज कर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

दिनेश लाल यादव के जन्मदिन पर सुनिए उनके बेहतरीन गाने, इंटरनेट पर मचाते हैं धमाल

भोजपुरी में एक के बाद एक कई हिट देने के लिए दिनेश लाल यादव को लगातार तीन साल तक इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. निरहुआ को 3 में से 2 अवॉर्ड बेस्ट एक्टर कैटेगरी में मिले, जबकि एक अवॉर्ड उन्हें 'जुबली स्टार अवॉर्ड' कैटेगरी के दिए गए हैं. साथ ही उन्हें साल 2016 में उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'यश भारती सम्मान अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया.

अन्य खबरें