लॉकडाउन में अक्षरा सिंह ने घर पर कराई हेयर कट, फोटो शेयर कर बोलीं- Salon At Home

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 7:27 PM IST
  • एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह घर पर ही अपने बालों का मेकओवर करा रहीं है. दरअसल लॉकाडउन के कारण उन्होंने घर पर ही सैलून सर्विस ऑनलाइन बुक कराई है.
अक्षरा सिंह..फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस वक्त इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने गानों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में उनके पारो और कियारा क्या तेरा बार देगा जैसे कई गाने रिलीज हुए. वहीं इस समय वह अपनी अपकिंग फिल्मों के प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काम कर रही है. इस बीच उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जो खूब चर्चा में है.

दरअसल इस वक्त कोरोना महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन हैं. ऐसे में बहुत जरूरी ना होने पर घर से बाहर निकलने की अनुमति किसी को भी नहीं है फिर से चाहे वह आम लोग हों या स्टार. लेकिन इस वक्त ऑनलाइन सर्विस जारी है और लोग इसके माध्यम से अपनी जरूरते पूरी कर रही हैं. अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी ऑनलाइन बुकिंग के जरिए घर पर सैलून सर्विस ली है.

अक्षरा सिंह फोटो

अक्षरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपना हेयर कट करवाती नजर आईं. इस हेयरकट को उन्होंने किसी पार्लर में नहीं बल्कि घर पर कराया है. फोटो को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा है-सैलून सर्विस एट होम. हेयरकट. अक्षरा हाथ में मोबाईन फोन के साथ सेल्फी भी लेती दिखीं.

निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘देहाती पति’ इस दिन होगा रिलीज, देखें फर्स्ट लुक पोस्टर

अन्य खबरें