अक्षरा सिंह ने अपने अपकमिंग सॉन्ग 'पारो' पर बनाया रील वीडियो, कल रिलीज होगा गाना

Smart News Team, Last updated: Sat, 1st May 2021, 9:45 PM IST
  • अक्षरा सिंह का नया गाना पारो कल यानी 2 मई को रिलीज होने वाला है. आज उन्होंने इस गाने पर एक रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हालांकि कुछ सेकंड के ऑडियो के बाद फैंस कल इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.
अक्षरा सिंह पारो सॉन्ग.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

 भोजपुरी एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग और आवाज को लेकर जानी जाती है. पर्दे के साथ ही सोशल मडिया पर भी अक्षरा का खूब जलवा देखने को मिलता है. वह हमेशा ही अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. वहीं इनदिनों अक्षरा के फोटोशूट खूब पसंद किए जा रहे हैं, जिसमें उनके नित नए नए और बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहे है. इस बीच अक्षरा अपने एक रील वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

बता दें कि अक्षरा सिह अपने एक और नए गाने 'पारो' को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पारो का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज होने की जानकारी दी थी. इस गाने का पोस्टर बेहद दमदार था. अक्षरा ने इस गाने का टीजर वडियो तो शेयर नहीं किया लेकिन इस गाने के साथ उन्होंने रील वीडियो बना डाली, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में अक्षरा का अंदाज तो पसंद किया जा ही रहा है लेकिन इसके साथ ही गाने के बोल भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. इसे सुनने के बाद अब सभी गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि अक्षरा ये नया गाना पारो कल यानी 2 मई को रिलीज होने वाला है.

नए सॉन्ग 'पारो' में नजर आएंगी अक्षरा सिंह, देखें फर्स्ट लुक पोस्टर

 

अन्य खबरें