अक्षरा सिंह का गाना 'हंसले घरवा बसो है बेटा' रिलीज होते ही वायरल, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 11:09 AM IST
  • अक्षरा सिंह का गाना हंसले घरवा बसो है बेटा इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों एक से बढ़कर एक गाने रिलीज कर रही हैं. जिसे फैन्स काफी पसंद करते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का गाना रिलीज हुआ था, 'हंसले घरवा बसो है बेटा इस गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कुछ ही दिन पहले रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. फैन्स इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. ये अक्षरा सिंह का पहला मगही गाना है.

इसके गाने को गाने से पहले अक्षरा सिंह काफी उत्साहित थी. गाने को लिखा है मोजीब रहमान ने और म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने में अक्षरा और बिक्कू की जोड़ी गजब की नजर आ रही है. गाना बेहद मस्ती भरा है और अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती और क्यूट अदाओं से बेहद सुंदर लग रही हैं. फैन्स इस गाने को बेहद पसंद कर रहे थे.

बियाह क के लियाईल त गाने पर निधि झा ने रेड साड़ी में दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. फैन्स भी उन्हें बेहद पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. इससे पहले भी अक्षरा सिंह के कई गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. अक्षरा के रिल्स भी खूब वायरल होते हैं.

 

अन्य खबरें