अक्षरा सिंह की बिग बॉस ओटीटी में एंट्री, पहले जा चुके हैं ये भोजपुरी कलाकार

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Aug 2021, 1:34 PM IST
  • भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को लेकर चर्चा में बनी हुईं है. अक्षरा सिंह के फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. तो वहीं अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस से अपनी खुशी को साझा किया है.
अक्षरा सिंह का बोल्ड लुक

बिग बॉस को लेकर हमेशा से ही फैंस में एक अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. सबसे ज्याता तो तब जब कोई नया सीजन शुरू होने वाला होता है. उस दौरान इस शो के फैंस ये जानने के लिए उत्साहित होते हैं कि आखिर कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में किस-किस की एंट्री होने जा रही है. हर साल बिग बॉस के मेकर्स एक नए कॉन्सेप्ट को लेकर सामने आते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के मेकर्स ने इस बार बेहद ही अलग और यूनिक कॉन्सेप्ट सामने रखा है. वैसे तो पहले भी ओटीटी प्लेटफॉर्म में बिग बॉस देखने को मिल जाता था.

 लेकिन इस बार बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट अलग होंगे और होस्ट भी. बिग बॉस ओटीटी को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो के वैसे तो सारे ही कंटेस्टेंट चर्चा में छाए हुए हैं. लेकिन भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है. जी हां अक्षरा सिंह की बिग बॉस ओटीटी में एंट्री हो चुकी है. वो इस शो में बिहार और यूपी को रीप्रजेंट करने वाली हैं.

बाथरोब पहन बिग बॉस ओटीटी में एंट्री करने वाले जीशान खान आखिर कौन हैं, यहां जानें

 तो वहीं आपको बता दें कि अक्षरा सिंह से पहले कई और भोजपुरी कलाकार भी इस शो में जा चुके हैं. इस लिस्ट में मनोज तिवारी, रवि किशन, निरहुआ, खेसारी लाल यादव, मोनालिसा, संभावना सेठ जैसे नाम शामिल हैं. हालांकि अभी तक कोई भी भोजपुरी सेलेब शो को जीतने में कामयाब नहीं हो पाया है. ऐसे में अब ये देखना बेहद ही शानदार होगा कि आखिर अक्षरा सिंह इस शो में क्या कमाल दिखा पाती हैं.

 

अन्य खबरें