अक्षय-कियारा की फिल्म लक्ष्मी बम का पहला सॉन्ग 'बुर्ज खलीफा' रिलीज, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 12:56 PM IST
  • अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर लक्ष्मी बम का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' आज रिलीज हो गया है. गाना यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि हाल ही फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है.
गाना बुर्ज खलीफा रिलीज. फोटो साभार-यूट्यूब

फिल्म लक्ष्मी बम इनदिनों काफी चर्चा में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया,जो काफी पसंद किया गया. वहीं कल इसके पहले सॉन्ग 'बुर्ज खलीफा' का टीजर शेयर किया गया था. इस 16 सेकंड के टीजर के साथ ही इस बात की जानकारी दी गई थी कि पूरा गाना आज रिलीज होने वाला है.

फैंस भी गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार मेकर्स द्वारा आज बुर्ज खलीफा गाना रिलीज हो चुका है. रिलीज होते के साथ ही गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है और इसे खूब व्यूज मिल रहे हैं. आप भी देखिए गाना बुर्ज खलीफा का ये वीडियो.

FIR दर्ज होने के बाद कंगना रनौत ने फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

बात करें गाना ‘बुर्ज खलीफा’ की तो, लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा एक पार्टी सॉन्ग है. गाने को दुबई और उसके आस-पास की जगहों पर शूट किया गया है, जिसमें बुर्ज खलीफा भी नजर आ रहा है. बुर्ज खलीफा गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया है. टोनी ने इसे म्यूजिक भी दिया है और इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. गाने में पंजाबी बोल हैं और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. यूट्यूब पर भी फैंस द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है. फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर भूत की भूमिका में दिखाई देंगे, जो लक्ष्मण से लक्ष्मी के अवतार में नजर आएगा. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जोकि सुपरहिट तमिल फिल्म मुनि 2- कंचना की हिंदी रिमेक है. 

लक्ष्मी बम हॉटस्टार डिज्नी पर प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी. हालांकि भारत में यह फिल्म भले ही बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं होगी. लेकिन ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई जैसे देशों में यह बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी.

Judaiyaan Song: दर्शन रावल के जन्मदिन पर रिलीज हुआ गाना 'जुदाईयां', देखें वीडियो

अन्य खबरें