अक्षय कुमार और कृति सेनन इस दिन से शुरू करेंगे अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 04:32 PM IST
  • अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे की जबसे घोषणा हुई है, ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. अब मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू होगी. हाउसफुल 4 के बाद एक बार फिर से अक्षय और कृति की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं.
जल्द शुरू होगी बच्चन पांडे की शूटिंग 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक के बाद एक कर अपनी पेंडिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं. बेल बॉटम की शूटिंग हाल ही में एक्टर ने खत्म कर ली है. इसके अवाला उनकी पीरिएयड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज की भी कुछ शूटिंग बाकी थी, जिसे अक्षय कुमार पूरी कर चुके हैं. वहीं एक रिपोर्ट ये भी सामने आई है कि अक्षय कुमार अपनी अपकिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग भी इसी साल में खत्म कर लेंगे. 

उसके बाद अक्षय कुमार अपनी चौथी फिल्म यानी बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करेंगे. अक्षय अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग 2021 के जनवरी से शुरू करेंगे, जो मार्च तक चलेगी. एक रिपोर्ट कि मानें तो इस फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. तो वहीं जर्नलिस्ट की भूमिका में कृति सैनन दिखाई देंगी. इससे पहले इनकी जोड़ी मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थी.

करवाचौथ के मौके पर देखें बॉलीवुड फिल्मों के कुछ खूबसूरत सीन्स और सुने ये सॉन्ग

 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था, और फैंस ने अक्षय और कृति की जोड़ी को पसंद भी किया था. एक सोर्स के अनुसार निर्देशक फरहाद सामजी और यूनिट के बाकी सदस्यों के संग अक्षय कुमार और कृति सेनन 2 महीने के शूटिंग शेड्यूल के लिए जैसलमेर रवाना हो जाएंगे. रियल लोकेशन में इस फिल्म की शूटिंग होगी. सरकार की सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए ही लोकेशन को फाइनल किया गया है.

अन्य खबरें