अक्षय कुमार और सोनू सूद ने शुरू की पृथ्वीराज की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 02:41 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.
अक्षय कुमार और सोनू सूद फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की जबसे घोषणा हुई है, ये फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता की कहानी देखने को मिलने वाली है अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग देश में कोरोना वायरस के फैलने से पहले ही शुरू हो गई थी. जिससे फायदा ये हुआ कि बड़े हिस्से की शूटिंग लॉकडाउन से पहले पूरी कर ली गई थी. तो वहीं फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग के लिए वाईआरएफ स्टूडियो के अंदर ही शानदार सेट तैयार करवाया गया है.

 इस दौरान कोरोना के कहर को मद्देनजर रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजामात किए गए हैं. एक रिपोर्ट कि मानें तो 10 अक्टूबर से ही अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, साथ उनके लिए ये शूटिंग शेड्यूल काफी व्यस्त भी साबित होगा.अक्षय कुमार के अलावा 10 अक्टूबर से ही सोनू सूद ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर भी 13 अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. तो वहीं दिवाली के बाद संजय दत्त अपने हिस्से की शूटिंग पूरा करेंगे. 

अनुष्का शर्मा के बाद सागरिका घाटगे भी प्रेग्नेंट! जहीर खान से की थी कोर्ट मैरिज

चंद्रप्रकाश द्विवेदी जो फिल्म के डायरेक्टर हैं, उनका कहना है कि पृथ्वीराज की शूटिंग फिर से वाईआरएफ स्टूडियो में शुरू कर दी गई है. साथ ही ये शूटिंग शेड्यूल काफी शानदार होने वाली है जिसे लेकर पूरी टीम काफी उत्साहित है. हालांकि शूटिंग के बारे में किसी प्रकार की जानकारी उन्होंने नहीं दी. बता दें मानुषी छिल्लर फिल्म में संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी.

मुंबई पावर कट पर कंगना रनौत और अनुपम खेर समेत इन सेलेब्स का आया रिएक्शन

अन्य खबरें