हेरा फेरी के 21 साल पूरे होने पर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने शेयर किया पोस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 9:20 PM IST
  • बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' को आज 21 साल पूरे हो गए है. इस मौके पर सुनील शेट्टी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. जिससे अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर अपनी सहमति जताई और फैंस ने फिल्म से जुड़े कई सारी मीम्स को शेयर किया है.
हेरा फेरी को हुए 21 साल

बॉलीवुड की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी' को आज 21 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म 'हेरा फेरी' ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. आज भी आ फिल्म को कोई देखता है तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाता है. इस फिल्म के 21 साल पूरे होने की खुशी में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी ने फिल्म के को-स्टार्स को टैग कर इस फिल्म की याद दिलाते हुए एक पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर किया है.

 जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी एक बेहद दिलचस्प पोस्ट शेयर किया है. वही कुछ फैंस ने भी इस फिल्म के कुछ फनी सींस से जुड़े कुछ मीम्स को शेयर किया है.बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी ट्वीट में लिखा कि इस बात से कोई भी हैरान नहीं है कि वक्त कैसे पंख लगा कर जल्दी से उड़ जाता है. 

'चढली जवानी मोरे राजा जी' गाने में दिखा रानी चटर्जी का अलग अंदाज और दमदार डांस

ऐसा लगता है मानो सुनील शेट्टी ने पलक झपकाई और इस फिल्म को 21 साल पूरे हो गए. वही बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फिल्म की एक तस्वीर को पोस्ट कर सुनील शेट्टी के साथ अपनी सहमति जताई. वही कुछ फैंस ने भी इस फिल्म के अपनी पसंद के फेवरेट सींस और डायलॉग्स पर बहुत सारे मीम्स को शेयर किया. इसी के साथ कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जताई.

 

अन्य खबरें