कोरोना में अक्षय कुमार की दरियादिली, 1 करोड़ का दान- ऑक्सीजन और दवाईयों की मदद

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 11:04 PM IST
अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली से फैंस को गर्व महसूस करवाया है। कोरोना काल में फिर अक्षय कुमार ने 1 करोड़ की मदद का फैसला किया है।
कोरोना में अक्षय कुमार की दरियादिली, 1 करोड़ का दान- ऑक्सीजन और दवाईयों की मदद

अक्षय कुमार ने अपनी दिलेरी एक बार फिर साबित कर दी है। उन्होंने अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीत लिया है। कोरोना काल में फिर अक्षय कुमार ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने कोरोना में दवाईयों, ऑक्सीजन व खाने जैसे मूलभूत सुविधाओं के लिए 1 करोड़ रुपये डोनेट करने का फैसला किया है।

पूर्व क्रिकेटर व बीजेपी सासंद गौतम गंभीर ने ट्विटर पर इस बड़ी जानकारी को साझा करते हुए बताया कि अभिनेता अक्षय कुमार ने एक करोड़ रुपये की बड़ी राशि की मदद करने का निर्णय लिया है।वह एक करोड़ रुपये गौतम गंभीर फाउंडेशन में में दान करेंगे। इस आर्थिक मदद से कोरोना प्रभावित लोगों की दवाईयों, खाने और ऑक्सीजन जैसी मदद की जाएगी।

अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वह इस मदद को करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। ये एक कठिन समय है। आशा करता हूं कि इस संकट से जल्द ही छुटकारा मिल जाएगा। सब सुरक्षित रहें।

बता दें पिछले साल भारत में कोरोना के कहर को देखते हुए भी अक्षय कुमार ने सबसे पहले आगे आकर महादान किया था। उन्होंने25 करोड़ की भारी भरकम राशि का महादान किया था। इसके अलावा भी मुंबई पुलिस, दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों और अन्य लोगों की उन्होंने कोरोना काल में मदद की थी।

बता दें हाल में ही अक्षय कुमार ने कोरोना को मात दी है। वह रामसेतु फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना की चपेत में आ गए थे। लेकिन अब वह एकदम ठीक हैं।

अन्य खबरें