VIDEO अक्षय कुमार ने तोड़ी बॉलीवुड ड्रग मामले पर चुप्पी, कहा ‘ये इशू है लेकिन’

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 07:22 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद बॉलीवुड में उपजे ड्रग्स मामले पर पहली बार बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ी है। अक्षय कुमार ने कहा कि बॉलीवुड में ड्रग समस्या है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हर कोई यहां ड्रग लेता है। इंडस्ट्री को बदनाम न करने की अपील भी अक्षय कुमार ने की।
VIDEO अक्षय कुमार ने तोड़ी बॉलीवुड ड्रग मामले पर चुप्पी, कहा ‘ये इशु है लेकिन’

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर पिछले कई दिनों से बहस छिड़ी हुई है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहली बार इंडस्ट्री के किसी बड़े स्टार ने चुप्पी तोड़ी है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ड्रग्स पर प्रतिक्रिया दी। अक्षय कुमार ने माना कि बॉलीवुड में ड्रग्स समस्या है। उन्होंने कहा कि इसका मतलब ये नहीं कि सभी ड्रग्स लेते हैं। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड, सुशांत व ड्रग विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो शेयर किया।

अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा, आजकल बॉलीवुड को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। वहीं सुशांत के बाद उपजे ड्रग्स मामले को लेकर अक्षय कुमार ने कहा कि वह कैसे दिल पर हाथ रखकर झूठ बोल दूं कि यहां ये समस्या नहीं है। जैसे हर इंडस्ट्री और हर प्रोफेशन में ये समस्या है ठीक वैसे ही यहां भी है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हर कोई यहां ड्रग्स लेता हो। अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन हमारे देश की न्याय प्रणाली व केंद्रीय जांच एजेंसियों पर है। वह जो भी निर्णय लेगी वह सही होगा।

अक्षय कुमार ने अपने वीडियो में लोगों से मैं हाथ जोड़ कर कहता हूं कि पूरी इंडस्ट्री को बदनाम न करें। वहीं अक्षय कुमार ने मीडिया को भी गंभीरता बरतने की हिदायत दी। अक्षय कुमार ने कहा कि इन सभी विषयों को लेकर हर तरफ बहुत नेगेटिविटी है। अक्षय ने फैंस से कहा कि हम स्टार्स भले ही हैं, लेकिन बॉलीवुड में वह भी हैं सिर्फ फैंस की वजह से हैं। वहीं अक्षय कुमार ने सुशांत मामले का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें भी उतना ही दर्द है जितना सभी को मिला है।

विद्या बालन की स्टाइलिश साड़ियां आपको भी आएगी बेहद पसंद, देखें खूबसूरत फोटो

अन्य खबरें