किन्नरों के सम्मान के लिए आगे आए अक्षय कुमार, शेयर किया इमोशनल वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 12:26 PM IST
  • अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कविता के माध्यम से न सिर्फ किन्नरों को सम्मान देने की बात कर रहे हैं, बल्कि उनको लेकर नजरिया बदलने के लिए भी कह रहे हैं. ऐसे में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है.
अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

Akshay Kumarबॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी' लगातार चर्चा में बनी हुई है. अक्षय कुमार की यह फिल्म अपनी कहानी के माध्यम से एक खास संदेश देने की तैयारी में है.अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह कविता के माध्यम से न सिर्फ किन्नरों को सम्मान देने की बात कर रहे हैं, बल्कि उनको लेकर नजरिया बदलने के लिए भी कह रहे हैं. 

इस नए गाने का नाम 'अब हमारी बारी है' रखा गया है. इस गाने से सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू करने की अपील की जा रही है जहां पर सभी लाल बिंदी लगा ट्रांसजेंडर्स का सम्मान करने की बात हो रही है.अक्षय कुमार ने इस वीडियो के साथ लिखा है, नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगाए हैं, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है. 

 

शाहरुख और सलमान की एक बार फिर पठान में बनेगी जोड़ी, मेकर्स का ये है प्लान

अब समय आ गया है कि अब इस लिंग भेद को खत्म कर दें और ट्रांसजेंडर को भी वहीं सम्मान दें. लाल बिंदी लगा समान प्यार और सम्मान के लिए साथ खड़े हो जाइए. फिल्म 'लक्ष्मी' 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस हॉरर कॉमिडी फिल्म को लेकर लोगों का मानना है कि यह हिट साबित होगी. फिल्म को लेकर विवाद जरूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी समय से ये फिल्म ट्रेंड कर रही है.

अन्य खबरें