अक्षय कुमार की Heyy Babyy वाली 'एंजल' अब दिखती हैं ऐसी, देखें जुआना संघवी की Photo

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 3:02 PM IST
  • साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'हेय बेबी' आपको याद होगी. फिल्म में छोटी बच्ची एंजल का किरदार निभाने वाली जुआना संधवी ने अपनी क्यूटनेस का सबका दिल जीत लिया. लेकिन अब ये छोटी एंजल बड़ी हो गई है और अब उसकी लेटेस्ट फोटो देख आप पहचान भी नहीं पाएंगे. देखिए छोटी एंजल जुआना की लेटेस्ट फोटो.
हेय बेबी फिल्म की छोटी एंजल जुआना संघवी की फोटो (साभार-सोशल मीडिया)

अक्षय कुमार, फरदीन खान, रितेश देशमुख और विद्या बालन मल्टीस्टारर फिल्म 'हेय बेबी' को रिलीज हुआ 15 साल हो गए हैं. फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. लेकिन आज भी फिल्म में छोटी बच्ची का किरदार निभाने वाली 'एंजल' को याद किया जाता है. छोटी एंजल ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया. उसकी स्माइल देख लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है. लेकिन अब ये छोटी सी एंजल बड़ी हो चुकी है और कुछ ऐसी दिखती है कि आप भी उसे पहचान नहीं पाएंगे. आपको बता दें कि फिल्म हेय बेबी में छोटी बच्ची एंजल का किरदार निभाने वाली एंजल का असली नाम जुआना संघवी है.

इस खबर में हम आपको दिखा रहे हैं जुआना संघवी की लेटेस्ट फोटो, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. लेकिन 15 साल बात भी जो एक बात कॉमन है वो यह है कि आज भी जुआनी उतनी की क्यूट दिखती हैं जितना कि उन्हें फिल्म हेय बेबी में देखा गया था. आज भी जुआना कि डिंपल वाली स्माइल पर लोग फिदा हो जाते हैं. 

प्रियंका-निक से पहले प्रीति जिंटा, शाहरुख, आमिर जैसे कई सेलेब्स सरोगेसी से बने पैरेंट्स

सोशल मीडिया पर जैसे ही जुआना की लेटेस्ट फोटो सामने आई तो सभी हैरान रह गए. एक यूजर ने तो फोटो पर कमेंट करते हुए लिका- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं होता. वहीं एक यूजर्स ने लिखा- आज भी वहीं डिंपल स्माइल. तो एक ने लिखा है- बहुत खूबसूरत लग रही हो.

फिल्म हेय बेबी में जब जुआना ने एंजल की भूमिका निभाई थी. तब वह मजह 16 महीने की थी. लेकिन अब वह 17 साल की हो चुकी हैं. हेय बेबी के बाद जुआना किसी फिल्म में नजर नही आई और उनके किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं हैं. फिलहाल जुआना परिवार के साथ मलेशिया में रह रही हैं.

सलमान खान का नया गाना Main Chala रिलीज, तमिल एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल संग भाईजान का रोमांस

 

अन्य खबरें