अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को डोनेट किए इतने करोड़

Smart News Team, Last updated: 26/04/2021 10:08 PM IST
  • भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को धन्यवाद करते हुए ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है की अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए दान किए है. गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने भी जवाब दिया है.
अक्षय कुमार और गौतम गंभीर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने दमदार अभिनय के साथ साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है. अक्षय कुमार को अक्सर देश की मदद करते हुए दिखाई दिए है. देश के हित में अक्षय कुमार ने हर मौके पर कई बार मदद की है. पूरे देश में एक बार फिर कोरोना महामारी की दहशत देखने को मिल रही है. भारत में इतनी बूरी हालत हो गई है कि कई सारे लोग संसाधन कम होने की वजह से अपनी जिंदगी से हाथ धो रहे है. ऐसे में एक बार फिर अक्षय कुमार मदद करने के लिए आगे आए है. 

बीते साल भी अक्षय कुमार ने कोविड के खिलाफ हुई जंग में अपना बहुत बड़ा योगदान दिया था.बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में गौतम गंभीर फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए डोनेट किए है. जिसके खुलासा खुद गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर किया है. गौतम गंभीर ने लिखा कि अभी का दौर बहुत ही अंधकारमय है और आज हर के मदद रोशनी की किरण के बराबर है. ऐसे में अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को 1 करोड़ रुपए दान दिए है.

कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट में लिखी ऐसी बात, चारों तरफ हो रही चर्चा

जिसे गरीब लोगों तक खाना, दवाइया और ऑक्सीजन पहुंचाया जा सके. साथ ही अक्षय कुमार को धन्यवाद भी कहा. गौतम गंभीर की इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने भी रिप्लाई दिया है. उन्होंने लिखा की उनकी खुशी है की वो मदद कर पाए और अब वो बस यही चाहते है को से कोरोना संकट से जितनी जल्दी हो सके बाहर आ जाए. गौतम गंभीर के फैंस और अक्षय कुआं के फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

 

अन्य खबरें