बेल बॉटम की स्क्रीनिंग में दिखे अक्षय कुमार,हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 11:25 AM IST
  • 27 जुलाई को फिल्म बेल बॉटम आखिरकार लंबे समय पर पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. हुमा कुरैशी ने फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान एक सेल्फी शेयर करते हुए फैंस से फिल्म का गलत नाम बताने के लिए कहा.
बेल बॉटम की स्क्रीनिंग. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. कोरोना की दूसरी लहर के बाद अक्षय की कई फिल्मों के साथ बेल बॉटम के रिलीज में भी देरी हुई. फैंस लंबे समय से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया गया कि 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

हाल ही मे फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर नजर आएं. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की कास्ट ने खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. हुमा कुरैशी ने इस कास्ट के साथ सेल्फी को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- फैंस को सिर्फ फिल्म का गलत नाम बताने के लिए कहा. इसके बाद कमेंट सेक्शन में फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिले.

47 की हुईं करिश्मा कपूर, इन बोल्ड फोटोज को देख कहेंगे 'Age Is Just a Number'

बेल बॉटम फिल्म की बात करें तो इसकी अधिकतर शूटिंग विदेश में की गई है. शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम प्राइवेट जेट से स्कॉटलैंड गई थी, जहां सभी ने 35 दिनों तक डबल शिफ्ट में शूटिंग की. बेल बॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं अक्षय के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम किरदार में नजर आएंगी. बेल बॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है.

इस वक्त अक्षय कुमार के पास कई बड़ी फिल्में है. कुछ फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है तो किसी फिल्मों की शूटिंग में अक्षय व्यस्त हैं. आने वाले दिनों में अक्षय बेल बॉटम के बाद सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 29 Golden Years of SRK, शाहरुख खान ने जताया फैंस का आभार

अन्य खबरें