सूर्यवंशी का प्रमोशन छोड़ आराम फरमाते नजर आ रहे हैं अक्षय कुमार, कैटरीना ने शेयर किया वीडियो

Priya Gupta, Last updated: Sun, 24th Oct 2021, 7:17 PM IST
  • अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं.
सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार लगातार नजर आ रहा है. अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी अपडेट लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बारे में राज खोले हैं.

सोशल मीडिया पर कैटरीना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ कहती हैं कि आज सूर्यवंशी के प्रमोशन का पहला दिन है और मैंने अक्षय और रोहित शेट्टी को इतना एक्साइटेड कभी नहीं देखा. इसके बाद कैटरीना अपना कैमरा टर्न कर देती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित खिड़की के किनारे बैठे हुए हैं, जबकि अक्षय उनकी गोद में सोते नजर आ रहे हैं.

आर्यन खान ड्रग्स केस में बड़ा ट्विस्ट, गवाह ने लगाए करोड़ों के लेनदेन के आरोप, NCB का इनकार

कैटरीना को वीडियो शूट करते हुए देखकर अक्षय और रोहित उन्हें मना कर रहे हैं. वीडियो में कैटरीना आगे कहती हैं, 'आप 5 बजे सुबह जग जाते हैं तो थकान तो होगी ना. इसपर अक्षय कहते हैं, "कैटरीना रिकॉर्ड मत करो. हमारा रेपुटेशन खराब हो जाएगा. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. इसमें अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय, अजय और रणवीर ने फिल्म का स्पेशल वीडियो शेयर कर 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का ऐलान किया. ये फिल्म इस दिवाली वीकेंड पर 5 नवंबर को रिलीज होगी.

अन्य खबरें