दिवाली के बाद अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ का धमाका, आज थिएटर्स में आई 'सूर्यावंशी'

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 10:42 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यावंशी आज आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म दो साल से बनकर तैयार था लेकिन कोरोना महामारी के कारण रिलीज नहीं हो पाई . अब दीवाली के बाद फिल्म को रिलीज किया गया . देखना है कि दर्शक फिल्म देखने के लिए कितने बेकरार हैं और थिएटर्स तक पहुंचते हैं या नहीं.
थिएटर्म में रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यावंशी.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी आज 5 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है. फिल्म में माइंडलेस एक्शन के साथ दमदार स्टार्स भी हैं. सूर्यावंशी पिछले देढ़-दो सालों से बनकर तैयार थी और सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बेकारार थी. लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे रिलीज नहीं किया जा सका. अब देखना होगा कि क्या दर्शक भी फिल्म देखने के लिए उतने ही बेकारा हैं या नहीं. फिल्म की कमाई को लेकर मेकर्स उम्मीद लगाए बैठे हैं.  फिल्म ट्रेन एनालिस्ट द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि सूर्यवंशी पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 30-35 करोड़ की कमाई कर सकती है.

सूर्यवंशी को एक साथ वर्ल्डवाइल्ड के तौर पर लगभग 5,200 स्क्रीन्स पर शेयर किया गया है. भारत में इसे 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है और विदेशों में फिल्म 1200 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. कई बार फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की भी खबरें सामने आई. लेकिन बार बार किसी न किसी कारण इसके डेट में बदलाव होता गया. क्योंकि मेकर्स इस बड़े बजट और बड़े स्टार्स की फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज करना चाहते थे.ऐसे में मेकर्स को फिल्म के बिजनेस को लेकर काफी उम्मीदें हैं.

हूबहू आलिया भट्ट जैसी दिखती है ये लड़की, तेजी से बढ़ रही है फैन फॉलोइंग

सूर्यवंशी के ट्रेलर और हाल ही में रिलीज हुए गाने को फैंस का खूब प्यार मिला. अब देखना है कि फिल्म रिलीज होने के बाद कितनी संख्या में दर्शक थिएटर्स तक पहुंचते हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी. इसके साथ ही अजय देवगन और रणबीर सिंह भी कैमियो रोल में दिखेंगे. अक्षय फिल्म पुलिस ऑफिसर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं. एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी की इस फिल्म में भी भपूर एक्शन देखने को मिलेगा.

पोर्न इंडस्ट्री की मल्लिका मिया खलीफा ने अंडरआर्म्स में लगाए बोटॉक्स इंजेक्शन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

अन्य खबरें