लक्ष्मी बम का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ पर अक्षय-कियारा ने फैंस को दिया डांस चैलेंज

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 6:55 PM IST
  • अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी का पहला गाना 'बुर्ज खलीफा' हाल ही में रिलीज किया गया. इस गाने को फैंस द्वारा काफी पसंद किया. अब अक्षय और कियारा ने सोशल मीडिया पर फैंस को बुर्ज खलीफा गाने पर डांस चैलेंज दिया है.
बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज. फोटो साभार-यूट्यूब

कोरोना के दौर में सबकुछ ऑनलाइन हो रहा है. ऐसे में अब अक्षय औऱ कियारा भी अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम के ऑनलाइन प्रमोशन में लग गए हैं. लक्ष्मी बम अगले महीने 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

हाल ही में लक्ष्मी बम फिल्म का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हुआ था. इस गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिलें. गाने की पॉपुलैरिटी के बाद अब अक्षय और कियारा ने सोशल मीडिया पर बुर्ज खलीफा गाने पर फैंस को एक डांस चैलेंज दिया है.

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें अक्षय औऱ कियारा अपने फैंस से कहते हैं- अबतक आपने हमारी फिल्म लक्ष्मी बम का गाना बुर्ज खलीफा तो देख ही लिया होगा. अब उसमें डांस करने का चांस है और रीजन भी. आपलोग पार्टीसिपेट कर सकते हैं.#MyBurjKhalifaDance में और बनाओं ढेर सारे अतरंगी डांस वीडियो जैसा भी आपका मन करे. ज्यादा अतरंगी सबसे बेस्ट होगा. तो दिखाओं अपना अतरंगी टैलेंट और कर लो कुछ हट के और हां अपने फ्रैंड्स को भी टैग करना. 

नेहा कक्कड़ और राहनप्रीत सिंह के ‘रोके’ की रस्म हुई पूरी, सामने आया वीडियो

आपको बता दें कि बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज को करने वाले सबसे क्रिएटिव वीडियो को अक्षय और कियारा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जाएगा. साथ ही 10 लकी विनर को मौका मिलेगा कियारा और अक्षय के साथ वीडियो कॉल करने का. 

आपको बता दें कि बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज को करने वाले सबसे क्रिएटिव वीडियो को अक्षय और कियारा के इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जाएगा. साथ ही 10 लकी विनर को मौका मिलेगा कियारा और अक्षय के साथ वीडियो कॉल करने का. 

 

इससे पहले अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 का गाना 'शैतान का साला' को लेकर डांस चैलेंज दिया था, जो सोशल मीडिया पर बाला चैंलेंज से काफी पॉपुलर हुआ था. इस चैलेंज को ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी एक्सेप्ट किया था.

बुर्ज खलीफा एक पार्टी सॉन्ग है जिसे टोनी कक्कड़ ने गाया है. टोनी ने इसे म्यूजिक भी दिया है और इसके लिरिक्स भी लिखे हैं. गाने में पंजाबी बोल हैं और सुनने में काफी अच्छा लग रहा है. वहीं बात करें फिल्म लक्ष्मी बम एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है, जोकि सुपरहिट तमिल फिल्म मुनि 2- कंचना की हिंदी रिमेक है.

5 मिलियन हिट के बाद फिर से ‘नाच मेरी रानी’ गाने पर नोरा औऱ गुरु ने किया डांस

अन्य खबरें