अक्षय कुमार-कृति सेनन ने शुरू की 'बच्चन पांडे की शूटिंग, सामने आया फर्स्ट लुक

Smart News Team, Last updated: Thu, 7th Jan 2021, 4:32 PM IST
  • फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग इन दिनों जैसलमेर में चल रही है. फिल्म के सेट से कई फोटोज सामने आई है,जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
बच्चन पांडे से अक्षय-कृति का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कृति सेनन ने गोल्डन सिटी जैसलमेर के हनुमान चौराहे में अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से कई फोटोज सामने आई है. वहीं जारी तस्वीरों में अक्षय कुमार और कृति सेनन का फर्स्ट लुक भी सामने आया है.कृति और अक्षय दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फर्स्ट लुक को शेयर किया है.

फिल्म से अक्षय की पहली फोटो काफी पसंद की जा रही है. वे गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं. अक्षयय ब्लैक कुर्ता पहने हुए हैं और माथे पर पगड़ी भी बांधी है. अपने फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- नए साल में बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू कर दी है. साजिद नाडियावाला के साथ मेरी 10वीं फिल्म और उम्मीद है कि कई और. आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है और मेरे लुक पर अपने विचार जरूर बताएं. 

वहीं कृति सेनन ने भी इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है, जिसमें वह क्लैप बोर्ड लिए मस्ती करती नजर आ रही है. कृति ने फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है- साल 2021 की फर्स्ट फिल्म की फर्स्ट डे शूटिंग.बता दें कि कृति हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. कोरोना से रिकवर होने के बाद वह वापस काम पर लौट आई है. 

कैटरीना कैफ है फिटनेस फ्रिक जिम में बहा रहीं खूब पसीने, देखें वर्कआउट वीडियो

बच्चन पांडे में कृति पत्रकार की भूमिका में नजर आएगी. वहीं अक्षय कुमार गैंगस्टर के किरदार में दिखेंगे. अक्षय और कृति इससे पहले हाउसफुल 4 में एक साथ काम कर चुके हैं. अक्षय और कृति के साथ बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडिस, प्रतीक बब्बर और अरशद वारसी भी दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देेशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. वहीं इसके को-प्रोड्यूसर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (NGE) है.

अन्य खबरें