अक्षय-कृति की ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर रिलीज, अलग टशन में दिखे मिस्टर खिलाड़ी

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 3:09 PM IST
बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली हैं. 
बच्चन पांडे का ट्रेलर आया सामने  

बॉलीवुड में खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्टर खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आने वाली हैं. 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो लगता है कि इसमें काफी खून खराब और मारपीट भरे सीन शामिल हैं. ट्रेलर में सबसे पहले कृति सेनन का एक सीन दिखाया गया जाता है, जिसमें वो बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती है. लेकिन अभिनेता अरशद वारसी उन्हें इसके लिए मना करते हैं. वारसी बोलते हुए नजर आते हैं कि तुम्हें मालूम है कौन है वो, किलर है बाघवा का बच्चन पांडे. साथ ही इस कैरेक्टर को रावण बताते हुए कहते हैं कि उसका दिल और आंख दोनों पत्थर के हैं.

फिल्म में कृति एक डायरेक्टर का रोल प्ले करती दिखाई दे रही हैं, जिसका नाम मायरा है. ये अपनी फिल्म बनाने के लिए विशु यानि अरशद वारसी की मदद लेती है. वहीं अक्षय एक दमदार डायलॉग ‘भौकाल बनाने के लिए भय बनाए रखना भी जरुरी है’ बोलते हुए नजर आए हैं. 

फिल्म में उन्होंने एक ऐसे शख्स का रोल निभाया है जो लोगों के बीच अपनी धाक जमाए रखता है. बच्चन पांडे का लुक बेहद खतरनाक है और उसकी एक आंख पत्थर की है. जैकलिन फर्नांडिस ने इस फिल्म में बच्चन पांडे की गर्लफ्रेंड सोफी का किरदार अदा किया है. रिलीज किए गए ट्रेलर में प्रतीक बब्बर, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी जैसे स्टार्स को भी देखा जा सकता है.

बेबी डॉल सनी लियोन ठगी का शिकार, पैन कार्ड इस्तेमाल कर ठग ने उठाया लोन और खराब कर दिया CIBIL स्कोर

फिल्म 'बच्चन पांडे' का डायरेक्शन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है. डायरेक्टर के साथ पहले भी अक्षय कुमार ने कई फिल्मो में काम चुक हैं, जिनमें 'एंटरटेनमेंट', 'हाउसफुल 3' और 'हाउसफुल 4'  शामिल है. 

अन्य खबरें