अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब इस ट्विस्ट के साथ OTT और थिएटर्स में होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 08:44 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का बेसब्री से इंतजार है. कुछ समय पहले ही मेकर्स ने घोषणा की थी लक्ष्मी बॉम्ब दिवाली के मौके पर 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. साथ ही अब लक्ष्मी बॉम्ब के थिएटर रिलीज के बारे में भी घोषणा कर दी गई है.
अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. हालांकि ये फिल्म तो अब तक रिलीज हो गई रहती, लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया. फैंस में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रही है. लक्ष्मी बॉम्ब के रिलीज डेट की मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है. पहले तो इस फिल्म को दीवाली के मौके यानी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की बात कही गई थी. बात में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को थिएटर में रिलीज करने का फैसला लिया गया.

सबसे खास बात तो ये है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी रिलीज की जाएगी. मेकर्स का प्लान है कि वो लक्ष्मी बॉम्ब को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तो रिलीज करेंगे ही, उसके साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई के थिएटर्स में भी फिल्म को रिलीज किया जाएगा. इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी दी है. तरण आदर्श के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार के फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में लगे हुए हैं.

 

सुशांत मामले में नाम आने पर अरबाज खान ने लिया एक्शन, दर्ज कराया मानहानि का केस

कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट के बारे में बताया था. अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा था इस दीवाली आपके घर में लक्ष्मी के साथ धमाकेदार बॉम्ब भी आने वाला है. लक्ष्मी बॉम्ब का टीजर भी अक्षय कुमार ने शेयर किया था और बताया कि 9 नवंबर को फिल्म रिलीज होने जा रही है.

एक्टर सोनू सूद को UNDP ने विशेष मानवीय कार्रवाई पुरस्कार से किया सम्मानित

अन्य खबरें