कंफर्म: OTT पर रिलीज होगी अक्षय, सारा और धनुष की फिल्म अतरंगी रे, कल आएगा ट्रेलर

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 1:34 PM IST
  • अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होने जा रही है. आज फिल्म से मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी गई है. साथ ही बताया गया है कि कल बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा. खूबसूरत मोशन पोस्टर को देखने के बाद फैंस ट्रेलर के लिए काफी एक्साइडेट हैं.
डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज होगी अक्षय कुमार की अतरंगी रे

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. तीनों स्टार्स की तिगड़ी को देखने के लिए फैंस भी एक्साइडेट हैं. आज फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट की जानकारी दी गई है. कल 24 नवंबर को अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. साथ ही फैंस के लिए खुशखबरी है कि अतरंगी रे का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर किया जाएगा. यानी आप घर पर बैठे फिल्म देख सकेंगे.

फिल्म अतंरगी रे का मोशन पोस्टर भी खास और अतरंगी तरीके से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. तीन मोशन पोस्टर जारी किए गए हैं, जिसमें तीनों अतरंगी स्टार्स को दिखाया गया है. पहले पोस्टर में सारा अली खान को देखा जा सकता है, जिसका नाम फिल्म में रिंकू है,जो प्यार मे इस कदर पागल है कि कभी बोलत थामे नजर आती है तो कभी खूबसूरत बाला बनीं. पोस्टर नंबर 2 में धनुष को दिखाया गया है, जो फिल्म में विशु का किरदार निभा रहे हैं. वहीं पोस्टर नंबर 3 में अक्षय कुमार अतरंगी अंदाज में शाहजहां, जोकर और आशिक बने नजर आते हैं.

Aranyak Trailer Review: कंफ्यूजिंग है रवीना की अरण्यक का ट्रेलर, हॉरर-थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री में फंसी कहानी

मोशन पोस्टर्स  काफी कलरफुल तरीके से शेयर किया है, जिसमें तीनों स्टार्स का दमदार लुक देखने को बाद ट्रेलर देखने के लिए फैंस की एक्साउडेट और भी बढ़ गई है. अतरंगी रे को थिएटर्स और ओटीटी रिलीज पर काफी समय से चर्चा चल रही थी. आखिरकार मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला ले लिया है. फिल्म को थिएटर्स में नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

सिख विरोधी टिप्पणी पर बढ़ी कंगना रनौत की मुश्किलें, SGPC ने की तत्काल गिरफ्तारी की मांग

अन्य खबरें