अक्षय कुमार और रणवीर सिंह में होगी टक्कर, 'अतरंगी रे' और '83' बॉक्स ऑफिस पर Clash

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 26th Nov 2021, 1:20 PM IST
  • अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ और रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘83’ एक ही दिन पर्दे पर दस्तक दे रही है. 24 दिसंबर को दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. इस तरह से अक्षय और रणवीर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.
रणवीर और अक्षय में होगी टक्कर.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के बीच क्रिसमस के मौके पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. दरअसल दोनों एक्टर्स की फिल्में एक ही दिन 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में पर रिलीज होने जा रही है.  अतरंगी रे में अक्षय, सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे . पहली बार तीनों की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी. वहीं फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका शादी के बाद पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगे. दोनों ही फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइडेट हैं. 

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसे देखने के बाद सभी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में भरपूर कॉमेडी के साथ लव ट्रायएंगल की स्टोरी नजर आई. ये फिल्म 24 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज की जा रही है. 

83 Teaser: रणवीर सिंह ने दिखाई भारत के ऐतिहासिक जीत की झलक, इस दिन रिलीज होगा फिल्म 83 का ट्रेलर

वहीं आज रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘83’ का टीजर वीडियो जारी किया है . इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. 83 का टीजर भी धमाकेदार है. चंद सेकंड के टीजर ने फैंस का दिल जीत लिया. भारतीय क्रिकेट की ऐतिहासिक वर्ल्ड कप जीत पर आधारित रणवीर सिंह की 83 भी 24 दिसंबर को ही रिलीज हो रही है.

इस तरह से क्रिसमस के मौके पर अक्षय और रणवीर के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. अतरंगी रे और 83 दोनों बड़ी फिल्में के एक ही दिन रिलीज होने को बॉक्स ऑफिस पर बड़ा क्लैश बताया जा रहा है. हालांकि किस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता है.यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

कैटरीना-विक्की की रोमांटिक केमिस्ट्री देख सलमान को आया चक्कर, एक्ट्रेस ने कहा- ‘हिम्मत नहीं है’

अन्य खबरें