अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन और नुसरत का फनी वीडियो, चलती बस में करती दिखीं मेकअप

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 1:28 PM IST
अक्षय ने अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नाडिज और नुसरत भरुचा का एक बहुत ही फनी वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में नुसरत और जैकलीन चलती बस में मेकअप करती नजर आ रही हैं.
अक्षय कुमार ने शेयर किया जैकलीन और नुसरत का फनी वीडियो, चलती बस में करती दिखीं मेकअप

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अक्षय फैमिली के साथ छुट्टियां बिता के लौटे हैं. अपने पुराने प्रोजेक्ट्स पूरे करके अक्षय ने अपनी नई फिल्म राम सेतू पर काम करना भी शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में वो इन दिनों राम की नगरी आयोध्या में हैं. फिल्म से उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नाडिज और नुसरत भरुचा भी उनके साथ हैं. तीनों को एयरपोर्ट पर पैपाराजी द्वारा स्पॉट किया गया था. खबरों के अनुसार अक्षय की फिल्म ‘राम सेतू’ की शूटिंग की शुरूआत आयोध्या में बहुत जल्द होने वाली है.

 

हाल ही में अक्षय ने ‘राम सेतू’ से मुहुरत पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अब अक्षय ने अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नाडिज और नुसरत भरुचा का एक बहुत ही फनी वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में नुसरत और जैकलीन चलती बस में मेकअप करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षय को बोलते सुना जा सकता है- “इन लड़कियों के पास टेलेंट है, चलती बस में ये लोग मेकअप कर रही हैं. ये इंडियाज़ गॉट टैलेंट का अपना खुद का वर्जन है.”

 

वीडियो में एक तरफ जैकलीन आइ मेकअप करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर नुसरत लिपिस्‍टिक लगा रही हैं. अक्षय वीडियो रिकॉर्ड करते हैं तो नुसरत अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं.

फिल्म राम सेतू को अभिषेक शर्मा डॉयरेक्ट कर रहे हैं. वहीं अरुन भाटिया और विकरम मल्होत्रा इस प्रोड्यूस करेंगे.

विराट कोहली और अनुष्का के रूम की नेमप्लेट में शामिल हुआ बेटी वमिका का नाम

 

 

अन्य खबरें