यूट्यूबर पर अक्षय कुमार ने ठोका 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा, ये है कारण

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 3:48 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि उन्होंने हाल ही में एक यूट्यूबर पर मानहानि का मुकदमा किया है. दरअसल उस यूट्यूबर ने अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगाने का आरोप लगाया था.
अक्षय कुमार ने किया केस

एक यूट्यूबर पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया है. उस यूट्यूबर का नाम है राशिद सिद्दीकी, इसने कई फर्जी वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी भी बनाई थी. साथ ही अक्षय कुमार पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगा दिया. 

मिड डे की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो राशिद सिद्दीकी को सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य को घसीटने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.  खबरों कि मानें तो यूट्यूब पर राशिद एफएफ न्यूज के नाम से अपना चैनल चलाता है. रिपोर्ट में ये बताया गया है कि यूट्यूबर ने फर्जी खबर फैलाई है इसलिए अक्षय कुमार ने उसके खिलाफ 500 करोड़ का केस दर्ज करवाया है.

सुशांत के फैन्स रणवीर सिंह पर बरसे, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

 दरअसल अपने वीडियो में उस यूट्यूबर ने आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार ने रिया चक्रवर्ती को कनाडा भगा दिया. इतना ही नहीं उसका ये भी कहना था कि सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार की अक्षय कुमार गुप्त रूप से मदद कर रहे हैं.  इतना ही नहीं बल्कि यूट्यूबर ने ये भी दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत को जबसे एमएस धोनी में काम करने का मौका मिला अक्षय कुमार खुश नहीं थे.

अन्य खबरें