अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मदद के लिए आए आगे, दान किए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

Smart News Team, Last updated: 28/04/2021 02:55 PM IST
  • इस परेशानी की स्थिति में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मदद के लिए हाथ बढ़या है.अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लोगों की मदद के लिए करीब 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है.
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

पूरे देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर विकराल रूप लेते हुए नजर आ रही है, ऐसे में अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी से लोगों की मौत हो रही है, महाराष्ट्र, यूपी और दिल्ली जैसे अधिक जनसंख्या वाले राज्यों में स्थिति और भी खराब होती जा रही है. सरकार हर संभव मदद कर रही है, ऐसे में कई लोगभी अपनी तरफ से लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं, इस परेशानी की स्थिति में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मदद के लिए हाथ बढ़या है.

वहीं अक्षय के साथ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लोगों की मदद के लिए करीब 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है. और इसके लिए वो एक पंजीकृत एनजीओ की तलाश कर रहे हैं. ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद मांगते हुए लिखा कि,भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में बताए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में मदद कर सके. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि, ये सभी कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे यूके से पहुंचाए जाएंगे.

अजय देवगन ने कोविड ICU बेड बनाने के लिए दान किए 1 करोड़ रु, लोग कर रहे तारीफ

इसके साथ ही ट्विंकल ने ये भी जानकारी दी है कि, हमारे साथ-साथ लंदन में भारतीय मूल के दो डॉक्टर्स ने 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का फैसला किया है. तो अब मदद के लिए कुल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांट जाएंगे.

अन्य खबरें