अक्षय कुमार की अगली फिल्म गोरखा का ऐलान, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 4:03 PM IST
  • अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म गोरखा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. फर्स्ट लुक पोस्टर में अक्षय कुमार का बेहद ही दमदार लुक देखने को मिल रहा है. 
अक्षय कुमार की फिल्म गोरखा का पोस्टर 

अक्षय कुमार की अगली फिल्म गोरखा की घोषणा हो चुकी है. फिल्म की घोषणा के साथ-साथ मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है. पोस्टर में अक्षय कुमार का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार पोस्टर में हाथ में तलवार लिए गुस्से में चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म गोरखा को आनंद एल राय डासरेक्ट करने वाले हैं. अक्षय कुमार इससे पहले आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग को दो दिन पहले ही पूरा किया है. इसके अलावा आनंद एल रॉय और अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे पोस्ट प्रोडक्शन में है. 

अक्षय कुमार की गोरखा फिल्म एक बेहद ही खास शख्स की बॉयोपिक बताई जा रही है. इस फिल्म की कहानी भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट के मेजर जनरल इयान कारदोजी के जीवन पर आधारित है. इयान भारतीय सेना की गोरखा रेजिमेंट को कारतूस साहिब के नाम से जाना जाता है. भारत-पाक युद्ध में इयान घायल हो गए थे, जिसके चलते उन्हें खुद का पैर काटना पड़ गया था. बता दें पांचवीं गोरखा राइफल्स के इयान मेजर जनरल थे. 

शहनाज और सिद्धार्थ के सॉन्ग अधूरा का पोस्टर रिलीज, आखिरी बार दिखेंगे सिडनाज

1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके कारण कारदोजो को अपने पैर काटने पड़ गए थे.  बताया जाता है कि दोनों देशों के बीच जब युद्ध चल रहा था, उस ऑपरेशन के दौरान मेजर जनरल इयान का पैर लैंडमाइन पर पड़ गया था, तभी तेज से धमाका हो गया. धमाका होते ही इयान का दिमाग सुन्न हो गया था. इयान ने देखा उसका पैर बुरी तरह से जख्मी है. अगर इयान ने अपना पैर नहीं काटा होता तो उनकी मौत हो जाती.

 

अन्य खबरें