रिया के समर्थन में अक्षय की पत्नी ट्विंकल, कहा- मीडिया बना रही गलत इमेज

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 08:55 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया पर चल रहे मीडिया ट्रायल को लेकर ट्विंकल खन्ना ने रिया का सपोर्ट किया है. उन्होंने मीडिया की रिया से संबंधित गलत फैक्टस वाली खबरों को लेकर आलोचना भी की है.
बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल पर कई सिलेबस के रिएक्शन सामने आए हैं. कई स्टार्स ने रिया के सपोर्ट में अपनी बात रखी है. ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार के अपने कॉलम में लिखा कि जैसे कोई जादूगर आपको एंटरटेन करने के लिए अलग अलग तरीका अपनाता है. वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग-अलग तरह की बातों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है.

जैसा कि सभी जानते हैं कि ट्विंकल ऐसे मुद्दों पर हमेशा अपनी खुलकर अपनी राय रखती हैं उन्होंने आगे लिखा- कि मीडिया ने एक यंग लड़की को निशाना बनाया और उसके दो टुकड़े कर दिए. उन्होंने उसकी टी-शर्ट पर लिखें शब्दों से उसे निशाना बनाया. जिस पर लिखा था- roses are red violets are blue let's smash the patriarchy me and you' यह बातें उन्हें अंदर तक घाव देती है. लाखों की संख्या में लाइव ऑडियंस के सामने उनकी अपनी जिंदगी सूख चुकी थी. मैं जानना चाहती हूं कि कैमरा ऑफ होने के बाद यह मैजिशियन खुद से क्या कहते होंगे. महीने भर 1.3 बिलीयन लोगों को एंटरटेन करने के लिए एक इंसान की जिंदगी पर दांव लगा देते हैं. ट्विंकल के मुताबिक मीडिया ने रिया के बारे में अनफैक्टफुल चीजें लोगों के सामने रखी है. ऐसी खबरें चलाई है जो लोगों के जेहन में एक्ट्रेस को लेकर एक बुरी छवि बना रही है.

अमिताभ की आवाज की दुनिया कायल, अब Alexa पर सुन सकेंगे बिग बी का 'हैलो'

कई बड़े-बड़े मीडिया संस्थानों ने रिया को लेकर बहुत सारी ऐसी खबरें चलाई जो न केवल रिया बल्कि बंगाली समाज को भी अपमानित करती है .कई मीडिया संस्थानों ने ऐसी खबरें चलाई थी की बंगाली लड़कियां अपने पार्टनर को वश में रखने के लिए जादू टोना करती हैं. जो बिल्कुल बेबुनियाद बातें हैं.

कियारा आडवाणी ने शेयर किया ‘इंदू की जवानी’ का टीजर, बताया ट्रेलर रिलीज का डेट

ट्विंकल खन्ना के अलावा बॉलीवुड जगत के बहुत सारे लोगों ने रिया चक्रवर्ती का समर्थन भी किया .इसी क्रम में राधिका मदान ने इंस्टाग्राम पर एक वायरल पोस्ट साझा किया और लिखा कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का मतलब यह नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिया गया. जो लोग रिया की गिरफ्तारी का जश्न मना रहे हैं उन्हें यह सोचना चाहिए कि हमें तथ्यों को बरकरार रखने की जरूरत है .हमें एक निष्पक्ष जांच की जरूरत है .इसके अलावा विद्या बालन, सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर और राधिका आप्टे सहित कई बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर रिया के समर्थन पर में खुलकर अपनी बात कही.

अन्य खबरें