अलाया एफ ने फिल्म फेयर अवार्ड मिलने की खुशी को किया जाहिर, शेयर किया वीडियो

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 8:40 PM IST
  • अलाया फिल्मफेयर अवार्ड के कुछ बेहतरीन पलों को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड जीता था. 
अलाया एफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया था. उन पलों को याद करके अलाया एफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड मिला है. अलाया फिल्मफेयर अवार्ड के कुछ बेहतरीन पलों को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म जवानी जानेमन से डेब्यू किया था, और इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड जीता था. इस बात की खुशी उन्होंने काफी पहले भी शेयर की थी.

जिसके बाद उन्हें वह फिर से याद आ गए और उन्होंने एक बार बहुत ही प्यारा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि आपको पता है कि वे कैसे कहते हैं कि आपके जीवन के बेहतरीन पल 'अभी आने बाकी है?' वैसे, मैं कहती हूं कि इस पल को हराना मुश्किल है, जिसमें मैं अपने प्यारे नाना कबीर बेदी से बेस्ट डेब्यू एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड ले रही हूं.'

नोरा फतेही मचाने वाली हैं अपने डांस से धमाल, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बता दें, इस फिल्म में अलाया एफ तबू और सैफ अली खान के साथ नजर आईं थीं. अलाया एफ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी अलाया के हर वीडियो को खूब पसंद करते हैं. अलाया की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. अपने फैन्स के लिए अलाया लेटेस्ट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

अन्य खबरें