'मिर्जापुर-2' के बायकॉट ट्रेंड पर अली फजल का रिएक्शन, हम ट्रेंड की दया पर हैं?

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 04:41 PM IST
  • फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के आने वाली दूसरे सीजन का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने सोशल मीडिया के ट्रेंड को लेकर बाती की है.
'मिर्जापुर-2' के बायकॉट ट्रेंड पर अली फजल का रिएक्शन

फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर के आने वाली दूसरे सीजन का लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने सोशल मीडिया के ट्रेंड को लेकर बाती की है. उन्होंने कहा की आर्ट को सोशल मीडिया ट्रेंड के लिए रोका नहीं जा सकता. 'मिर्जापुर-2' वेबसीरीज 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

इस सीरीज में अली फजल गोविंज गुड्डू की भूमिका को लेकर बहुत पॉपुलर हुए. उन्होंने एक चैनल से बातचीत में बताया कि हमे इस बारे में सोचना होगा कि हमे क्या सेट करना है. क्या हम ट्रेंड की दया पर है. मैं कला को इस नजरिये से नहीं देखता हूं. क्या हम ऐप की दया पर हैं जो यह तय करता है कि हमारा शो कौन देखेगा औऱ कौन नहीं. मुझे लगता है कि यह सब बहुत पीछे छुट चुका है. अगर आप वास्तव में ट्रेंड के बारे में बात कर रहे हैं, तो मैने कभी भी किसानों को लेकर कभी कोई ट्रेंड नहीं देखा.

प्रभास की फिल्म में दीपिका के बाद बिग बी की एंट्री, बाहुबली ने जाहिर की खुशी

अली फजल कहते हैं कि हमारे देश में हर जगह किसान विरोध प्रदशर्न कर रहे हैं. लेकिन बस यही कहना चाहूंगा कि एक महत्वपूर्ण कहानी नहीं है, ये सबसे महत्वपूर्ण कहानी है. हर किसी के दिमाग में महामारी अचानक अंतिम कहानी बन गई है यह अब और ट्रेंड कर रहा है लेकिन यह अभी भी सबसे समस्या है जिसका हम सामना कर रहे हैं लेकिन मुझे उम्मीद है कि लोग इससे उपर उठेंगे.

अली ने आगे कहा, "हम कुछ अच्छा बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हम इंटरनेशनल वर्क के लेवल की कोशिश कर रहे हैं." आपको बता दें कि 'मिर्जापुर-2' में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़ और कुलभूषण खरबंदा जैसे चर्चित सितारे हैं.

अन्य खबरें