अली गोनी का पूरा परिवार हुआ कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 09:22 AM IST
  • टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानाकरी है.
अली गोनी

कोरोना ने इन दिनों हर किसी को परेशान कर रखा है, एहतियाद बरतने के बाद भी लोगों को कोरोना हो रहा है. लाखों लोग इस कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही दीपिका पादुकोण और उनके पूरे परिवार को भी कोरोना हो गया था. अब खबर आ रही है कि टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी के परिवार में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानाकरी है.

पोस्ट शेयर करते हुए अली गोली ने बताया कि उनके परिवार को कोरोना हो गया है. उन्होंने अपने भांजे फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरे फाइटर बच्चे. मैं तुम्हें गले लगाने और देखने के लिए बिलकुल भी इंतजार नहीं कर सकता, मेरे बच्चों. आई हेट यू कोरोना. एक्टर के परिजनों के साथ ही उनके भांजे भी कोरोना से संक्रमित हैं, जिसके चलते वह काफी परेशान हैं.

पावर स्टार पवन सिंह का गाना 'मीठा मीठा बथे कमरिया 2' को मिला 2 घंटे में 1 मिलियन

अली गोनी की कोरोनी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन उनका परिवार संक्रमण के चपेट में आ गया. वहीं अली गोनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अली गोनी का जैस्मिन भसीन संग नया गाना 'तू भी सताया जाएगा' रिलीज हुआ है. इससे पहले भी दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. बिग बॉस के बाद दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

अन्य खबरें