कोरोना के बीच काम पर लौटीं आलिया भट्ट, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू

Smart News Team, Last updated: 06/10/2020 07:33 PM IST
  • आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं. रिपोर्ट की माने तो आने वाले दिनों में आलिया बेहद बिजी रहने वाली हैं.
कोरोना के बीच काम पर लौटीं आलिया भट्ट, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू

दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के कार हर काम थम गया था, लॉकडाउन में मानों हर चीज रूक सी गई हो. लेकिन अब हालात धीरे-धीरे फिर से नॉर्मल हो रहे हैं. इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री पर भी ताला पड़ गया था लेकिन धीरे-धीरे सब पटरी पर वापस लौट रहा है. इसी बीच बॉलीवुड सितारों ने भी काम पर वापसी कर ली है. हाल ही में कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हुई है. आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ चुका है.

आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं. रिपोर्ट की माने तो आने वाले दिनों में आलिया बेहद बिजी रहने वाली हैं. आलिया ने संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है.

दुल्हन बनने जा रही एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की इन वीडियो ने लूटे फैंस के दिल

हालांकि शूटिंग के दौरान तमाम एहतियात बरती जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को वहीं से शुरू किया गया है जहां पर मार्च में लगे लॉकडाउन के दौरान छोड़ा गया था. आलिया और बाकी पूरी टीम नाइट शिफ्ट में शूटिंग कर रही है. आलिया समेत बाकी क्रू मेंबर शाम को 7:00 बजे सेट पर पहुंचते हैं और सुबह तक काम करते हैं.

 

कोरोना के बीच काम पर लौटीं आलिया भट्ट, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू

मालूम हो गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए की शूटिंग के लिए लगभग छह करोड़ की लागत से बना भव्य सेट तैयार किया गया था. हालांकि मॉनसून से पहले इस सेट को ढहा दिया गया था ताकि प्रोड्यूसर्स को नुकसान ना हो. इस भव्य सेट का एक पोर्शन छोड़ दिया गया था. कमाठीपुरा दर्शाने वाले इस सेट पर तिरपाल ढकवा दी गई थी. इसी पोर्शन में दोबारा से शूटिंग शुरू हुई है. खबर है आलिया के साथ लगभग 50 लोगों की टीम काम कर रही है.

अन्य खबरें