आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी पर नहीं सिनेमाघर में होगी रिलीज

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Jul 2021, 11:59 AM IST
  • आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी. फिल्म मेकर ने कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाएगा.
आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ओटीटी पर नहीं सिनेमाघर में होगी रिलीज

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिल्म मेकर ने फिल्म को सिनेमाघर में रिलीज करना चाहते हैं. फिल्म मेकर का कहना है कि फिल्म रिलीज के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं. फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने फैसला लिया है कि फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघर पर रिलीज होगी. संजय लीला ऑडियंस को इमोशनल सीन बड़े पर्दे पर देखा जाए.

संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाडी मुंबई की माफिया क्वीन गंगूबाई काठियावाडी की कहानी पर आधारित है. गंगूबाई पहले सेक्स वर्क थी बाद में वह अंडरवर्ल्ड डॉन बन गई. फिल्म में गंगूबाई के की संघर्षों को दिखाया गया है. गंगूबाई छोटी सी उम्र में शादी कर ली थी जिसके बाद उनके पति ने उन्हें 500 रुपए में बेच दिया था. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए एसएलबी का इंतजार करने के लिए तैयार है चाहे कितना भी समय लगे.

फिल्म गंगूबाई का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म गंगूबाई में आलिया भट्ट की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है. आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. फिल्म में ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे.

 

एवलिन शर्मा जल्द बनने वाली हैं मां, गुपचुप की थी शादी

अन्य खबरें