इस हफ्ते खूब होगा मनोरंजन, OTT और थिएटर्स में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में और वेब सीरीज

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 24th Feb 2022, 9:55 AM IST
  • इस हफ्ते दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है. गंगूबाई काठियावाड़ी, द फेम गेम, लॉक अप, लव हॉस्टल जैसी कई फिल्में व वेब सीरीज सिनेमाघर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस हफ्ते आपका मनोरंजन तो होगा ही साथ ही देखने के लिए आपके पास ढ़ेरों ऑप्शन भी होंगे.
आलिया भट्ट (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

अगर आप इस हफ्ते सोच रहें हैं कि क्या देखा जाए तो इसके लिए सोचने की बिल्कुल जरूरत नहीं है. क्योंकि इस हफ्ते देखने के लिए आपके पास कई ऑप्शन हैं. फरवरी महीने के आखिरी हफ्ते ऐसी कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं, जो पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई थी. दर्शक भी बेसब्री से इसे देखने का इंतजार कर रहे थे. इस हफ्ते इन फिल्मों और वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. दर्शक घर बैठे या थिएटर्स दोनों के जरिए बेहतरीन और दिलचस्प फिल्म और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं. 

इस हफ्ते आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, कंगना रनौत की लॉक अप और माधुरी दीक्षिज की द फेम गेम जैसी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. आइये नजर डालते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों पर.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान करेंगे बॉलीवुड डेब्यू! इस तरह पिता से अलग होगा काम

थिएटर्स रिलीज-

गंगूबाई काठियावाड़ी- आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. ये मुंबई माफिया डॉन की कहानी पर आधारित है. गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. इसके ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली.अब देखना है कि रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.

वलीमाई और भीमला नायक- हिंदी पट्टी के दर्शक जिस तरह गंगूबाई काठियावाड़ी का इंतजार कर रहे हैं. उसी तरह तमिल दर्शकों के लिए वलीमाई औऱ भीमला नायक जैसी फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. वैसे तमिल के अलावा वलीमाई को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा. अजित कुमार की वलीमाई 24 फरवरी 2022 को और पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की फिल्म भीमला नायक 25 फरवरी 2022 सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

ओटीटी रिलीज-

लॉक अप- कंगना रनौत शो लॉक अप के रूप में डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. ये एक रिएलिटी शो की तरह होगा, जो 27 फरवरी 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर / एएलटी बालाजी पर देखा जा सकेगा. इसमें फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े विवादित सेलेब्स को शामिल किया जाएगा.

लव हॉस्टल- शाहरुख खान के प्रोडक्शन वनेंच के तहत बनी लव हॉस्टल 25 फरवरी 2022 को जी5 पर स्ट्रीमिंग होगी. इसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगे.

द फेम गेम- माधुरी दीक्षित की द फेम गेम भी खूब चर्चा में है. इसके बाद माधुरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. द फेम गेम वेब सीरीज है, जिसकी नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग 25 फरवरी 2022 को होगी.

Gehraiyaan सॉन्ग से इंस्पायर मुंबई पुलिस लोगों को कर रही सावधान, अनन्या ने शेयर की पोस्ट

 

अन्य खबरें